तिहाड़ से निकले, संसद पहुंचे चिदंबरम, कांग्रेस के प्याज पर प्रदर्शन में शामिल

नई दिल्ली (एजेंसी). कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदम्बरम आज संसद पहुंचे. कल सुप्रीम कोर्ट ने आईएनएक्स मीडिया में मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े ईडी की तरफ से दर्ज मामले में उन्हें जमानत दे दी थी. इसके बाद पी चिदम्बरम कल देर शाम तिहाड़ जेल से बाहर आए. चिदंबरम 106 दिनों से तिहाड़ में बंद थे. संसद पहुंचे पी चिदंबरम में महंगाई और अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा.

यह भी पढ़ें :

यूपी : उन्नाव में जमानत पर बाहर आए रेप के आरोपी ने पीड़िता को जिंदा जलाने की कोशिश की, हालत गंभीर, 5 गिरफ्तार

चिंदबरम ने कहा, “इस सरकार में अर्थव्यवस्था खराब हो गई और महंगाई बढ़ती जा रही है. इस सरकार को अब चले जाना चाहिए.” चिदंबरम इस दौरान संसद परिसर में प्याज के बढ़ते दामों पर कांग्रेस की तरफ से किए गए विरोध प्रदर्शन में भी शामिल हुए.

यह भी पढ़ें :

रायपुर : कांग्रेस के नाम लगभग फायनल देर शाम जारी हो सकती हैं अधिकृत सूचि

सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें दो लाख रुपये के निजी मुचलके और बिना इजाजत विदेश न जाने की शर्त पर जमानत दी है. उनके बेटे कार्ति चिदंबरम उन्हें लेने तिहाड़ पहुंचे और जेल के बाहर बड़ी संख्या में मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. इससे पहले न्यायमूर्ति आर. भानुमती की अध्यक्षता वाली पीठ ने कांग्रेस नेता को आईएनएक्स मीडिया मामले के बारे में कोई सार्वजनिक बयान नहीं देने का निर्देश दिया. इसके साथ ही उन्हें गवाहों को डराने का प्रयास नहीं करने की नसीहत भी दी गई है.

यह भी पढ़ें :

PMLA कोर्ट ने नीरव मोदी को भगौड़ा घोषित किया, संपत्ति पर अब जल्द होगी कार्रवाई

साथ ही चिदंबरम का पासपोर्ट जब्त कर लिया जाएगा और उन्हें बिना अनुमति के देश छोड़ने की इजाजत नहीं दी जाएगी. वह मीडिया को कोई इंटरव्यू भी नहीं देंगे. साथ ही उन्हें इस मामले में पूछताछ के लिए उपलब्ध रहना होगा.

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ नगरी निकाय चुनाव : प्रदेश कांग्रेस ने जारी की 27 निकायों और पंचायत प्रत्याशियों की सूची

Related Articles

Comments are closed.