ट्रेन के थर्ड ऐसी कोच के टॉयलेट में मिली महिला की लाश

नई दिल्ली (एजेंसी)। दिल्ली से इंदौर जा रही एक ट्रेन में उस वक्त हड़कंप मच गया जब थर्ड एसी कोच के टॉयलेट में एक महिला का शव बरामद हुआ। महिला के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं और उसके सोने के टॉप्स और कड़ा गायब है। महिला की हत्या की बात सामने आने पर यात्रियों ने सुरक्षा पर सवाल उठाते हुए हंगामा किया।

बताया जा रहा है कि वारदात अलवर से दिल्ली सरायरोहल्ला-इंदौर ट्रेन के थर्ड एसी के टॉयलेट में सोमवार को हुई। महिला की पहचान अंजू यादव के रूप में हुई है। जो अलवर के मंडा की रहने वाली है। अंजू अपने पति जितेंद्र यादव व दो साल के बेटे प्रीतेश के साथ ट्रेन के थर्ड एसी में सवार हुई थी।

अंजू के पति जितेंद्र ने बताया मैं और अंजू थर्ड एसी में सीट नंबर 25 व 28 पर सो रहे थे। अंजू के पास बेटा प्रीतेश था। रात दो से ढ़ाई बजे के बीच अचानक मैंने बेटे प्रीतेश की रोने की आवाज सुनाई दी। जब नींद खुली तो देखा कि अंजू सीट पर नहीं थी। थोड़ी देर बाद वह टॉयलट में देखने गया तो पत्नी नजर नहीं आई।

फिर कोच के दूसरे टॉयलेट पर जाकर देखा तो अंजू कंबोड पर बैठे एक साइड में लुढ़की हुई थी। उसके गले में चुन्नी लिपटी हुई थी। यह देख जितेंद्र के होश उड़ गए। उसने गार्ड को तलाशा पर वहां कोई नहीं था।

इसके बाद ट्रेन रुकवाने के लिए जितेंद्र ने चेन खींची। फिर ट्रेन स्टाफ ने आरपीएफ को सूचना दी। कुछ देर में ही चित्तौड़गढ़ स्टेशन पर पहुंचने के बाद जीआरपी एसएचओ लालसिंह आदि और उनकी टीम ने शव को बाहर निकाला और एंबुलेंस से जिला अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया।

इस बारे में जीआरपी एसएचओ लालसिंह ने बताया कि अंजू के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। ऐसा लग रहा है कि लूट की वारदात से अंजू की गला घोंटकर हत्या की गई है। अभी मजिस्ट्रेट जांच चल रही है। जांच रिपोर्ट आने के बाद हत्या का मामला दर्ज होगा।

Related Articles