जम्मू-कश्मीर : श्रीनगर के सीआरपीएफ पोस्ट पर ग्रेनेड से हमला, 2 नागरिक घायल

श्रीनगर (एजेंसी). जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में हबाक चौक पर आतंकियों ने सीआरपीएफ की एक पोस्ट पर ग्रेनेड से हमला कर दिया। इस हमले में दो स्थानीय नागरिक घायल हो गए हैं। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों के खिलाफ तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें :

निरमा के नए एड से फंसे अक्षय कुमार, पुलिस में शिकायत दर्ज, #BoycottNirma ट्रेंडिंग

वर्ष 2020 के पहले मुठभेड़ में मंगलवार को दक्षिणी कश्मीर के अवंतीपोरा में हिजबुल के आतंकी को सुरक्षा बलों ने मार गिराया। इस बीच किश्तवाड़ में ग्राम सुरक्षा समिति (वीडीसी) के सदस्य को हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकवादी को हथियार बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें :

पवन जल्लाद देगा निर्भया के दोषियों को फांसी, योगी सरकार ने दी हरी झंडी

अवंतीपोरा में मारे गए आतंकी की शिनाख्त अनंतनाग जिले के बिजबिहाड़ा के शाहिद अहमद के रूप में हुई है। सुरक्षा बलों को सूचना मिली कि अवंतीपोरा के चरसू इलाके के एक मकान में आतंकी छिपे हुए हैं। इसके बाद पूरे मकान की घेराबंदी कर ली गई। सुरक्षा बलों ने उसे समर्पण कर मुख्यधारा में लौटने की अपील की। कई बार उसे मौका दिया गया। परिवार वालों को भी मौके पर बुलाया गया, लेकिन उसने उनकी बात नहीं सुनी। बताते हैं कि आतंकी ने परिवार वालों को उड़ाने की धमकी तक दी। इसके बाद भी सुरक्षा बलों ने हार नहीं मानी। उसे समझाने की कोशिशें चलतीं रहीं।

यह भी पढ़ें :

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने एक प्रेमी जोड़ी की शादी टलने से बचाई

Related Articles