जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, शार पंपोर इलाके में एक आतंकी ढेर

पुलवामा: जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. सुरक्षाबलों ने अवंतीपोरा इलाके के शार पंपोर में एक आतंकवादी को मार गिराया है. बताया जा रहा है कि अभी सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़ जारी है. इलाके में एक से दो आतंकियों के छुपे होने की खबर है.

ये मुठभेड़ देर रात से हो रही है. सुरक्षाबलों ने इलाको को घेर लिया है. हाल ही में जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों पर हमले बढ़े हैं. पिछले कई दिनों से आतंकवादी घाटी में अपना नापाक हरकतों को अंजाम दे रहे हैं. हालांकि भारतीय सुरक्षाबलों की तरफ से आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है.

बता दें कि कल जम्मू में सुरक्षाबलों ने डोडा जिले में सक्रिय हिजबुल आतंकी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आतंकी के पास से एक रिवॉल्वर मिली है. सूचना के मुताबिक, मंगलवार तड़के डोडा में सुरक्षाबलों को इलाके के टटना के शेख़पुरा में एक आतंकी के छिपे होने की सूचना मिली. जिसके बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया.

सेना, अर्धसैनिक बलों और जम्मू-पुलिस की ओर से चलाए इस सर्च ऑपरेशन के दौरान जब इलाके में छिपे आतंकी ने खुद को चारों तरफ से घिरा हुआ पाया तो उसने मौके से भागने की कोशिश की जिसके बाद उसे पकड़ लिया गया.

वहीं, पाकिस्तानी सेना भी अपनी नापाक हरकतों से बाज नही आ रही. कल जम्मू-कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिलों में नियंत्रण रेखा से लगी हुई चौकियों और अग्रिम चौकियों पर पाकिस्तानी सेना ने गोलीबारी की और मोर्टार दागे.

एक रक्षा प्रवक्ता ने बताया, “रात साढ़े आठ बजे पाकिस्तानी सेना ने नियंत्रण रेखा के पास मंजकोट सेक्टर में बिना उकसावे के संघर्ष विराम तोड़ते हुए छोटे हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टार दागना शुरु कर दिया.” उन्होंने बताया कि बाद में मंगलवार देर रात को पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले के बालाकोट सेक्टर में नियंत्रण रेखा के अग्रिम इलाकों में भारी गोलाबारी की.

Related Articles