जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ , एक आतंकवादी मारा गया

नई दिल्ली (एजेंसी). जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir): जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में शनिवार को एक आतंकवादी मारा गया. सेना ने यह जानकारी दी. सेना के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों को दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग जिले के लारनू में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी जिसेक बाद यहां आज सुबह तलाशी अभियान शुरू किया गया.

यह भी पढ़ें :

ग्लोबल हंगर इंडेक्स 2020 पर राहुल गांधी बोले- सरकार खास मित्रों की जेब भरने में लगी

उन्होंने बताया कि तलाशी दल पर आतंकवादियों ने गोली चलानी शुरू कर दी, जिसके बाद यह अभियान मुठभेड़ में बदल गया. गोलीबारी में एक आतंकवादी मारा गया. अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ स्थल से एक एके राइफल बरामद हुई है. उन्होंने बताया कि अभियान अभी जारी है.

यह भी पढ़ें :

जानें – सोने-चांदी के दाम में गिरावट या तेजी ?

आपको बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को बडगाम में सुरक्षाबलों को दो बार सफलता मिली. सुरक्षाबलों ने पहली मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि उसके साथ मौजूद पुलिस का एसपीओ (विशेष पुलिस अधिकारी) मौके से फरार होने में कामयाब हो गया.

यह भी पढ़ें :

नौकरी जाने पर अब 3 महीने का 50 फीसदी वेतन री-क्लेम कर सकेंगे ESIC से जुड़े कर्मचारी

एसपीओ तीन दिन पहले 2 एके-47 और गोलियों के साथ एसओजी कैंप से भाग गया था. तभी से उसकी तलाश की जा रहा है. वहीं, दूसरे ऑपरेशन में आतंकियों के 6 मददगार धरे गए हैं जो हाइवे पर सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर हमले करते थे. सुरक्षाबलों को सूचना मिली कि चंडूरा इलाके में दो आतंकी एक मकान में छिपे हुए है. पुलिस ने अपने साथ सेना की 55 आरआर और सीआरपीएफ की टीम को साथ लेकर ऑपरेशन शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें :

जानें घट स्थापना का सही समय , नवरात्रि पर बन रहा है ऐसा दुर्लभ संयोग 1962 के बाद

Related Articles