जफर सरेशवाला ने तब्लीगी जमात के प्रमुख के बेटे से बात की, दुनिया के सामने आएं मौलाना साद

नई दिल्ली(एजेंसी) : एमएएनयूयू (मौलाना आज़ाद नेशनल उर्दू यूनिवर्सिटी) के पूर्व चांसलर जफर सरेशवाला (Zafar Sareshwala) ने एबीपी न्यूज को एक्सक्लूसिव जानकारी दी कि उन्होंने तब्लीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद के बेटे मौलाना युसुफ से फोन पर बात की है. उन्होंने ये भी दावा किया कि इस बातचीत के दौरान मौलाना साद भी वहीं पर मौजूद थे. जफर सरेशवाला ने बताया कि उन्होंने मौलाना युसुफ से कहा कि उन्हें अपने पिता मौलाना साद से कहना चाहिए कि वो दुनिया के सामने आएं. सामने आकर लोगों को बताएं कि उनके खिलाफ जो कुछ कहा जा रहा है वो पूरी तरह सही नहीं है. उन्होंने कहा कि मौलाना साद की मौजूदगी में मौलाना युसुफ ने ये बताया कि उन्हें कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं दिख रहे हैं लेकिन सावधानी के चलते वो लोगों के संपर्क में नहीं आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें :-

WHO ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की, कोरोना संकट के दौरान उठाए कदमों को बताया बेहतरीन

जफर सरेशवाला ने एबीपी न्यूज को ये जानकारी दी कि मौलाना साद के बेटे युसुफ से जब उनकी बात हुई तो उनके जरिए ये संदेश पहुंचाने का प्रयास किया कि देश में तब्लीगी जमात के मरकज कार्यक्रम को लेकर बहुत सारी बातें हो रही हैं और मौलाना साद को आकर उन पर सफाई देनी चाहिए.

यह भी पढ़ें :-

वेंटिलेटर की ज़रूरत पूरी करने भारत कि मदद करेगा चीन, लेकिन …. 

जफर सरेशवाला ने कहा कि मौलाना युसुफ ने उन्हें बताया कि उनके पिता को देश में चल रही चर्चा का इल्म है और वो इस पर फिलहाल कुछ कहना नहीं चाहते, वो वीडियो संदेश या किसी और जरिए के तहत दुनिया के सामने आएंगे इसके बारे में वो अभी कुछ नहीं कह सकते है. जफर सरेशवाला ने ये भी कहा कि उनके ख्याल से मौलाना साद और मौलाना युसुफ दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में ही हैं और वहीं रह रहे हैं.

यह भी पढ़ें :-

लॉकडाउन का फैसला बिना तैयारी के, लोगों को हो रही दिक्कत : सोनिया गांधी

Related Articles