छत्तीसगढ़ : लॉकडाउन में 4 बुजुर्गों की निर्मम हत्या, हत्यारे ने 10 पशु पक्षियों को भी मारा

छत्तीसगढ़ : तांत्रिक पूजा के बाद युवक ने दिया घटना को अंजाम

सरगुजा। छत्तीसगढ़ (Chhattisgrh) के सरगुजा जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र में ग्राम देवगढ़ सरनापारा में 4 लोगों की निर्मम हत्या (Murder) कर दी गई है। इस घटना को एक 25 वर्षीय युवक ने अंजाम दिया है। इस बड़ी वारदात के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है, लेकिन लॉकडाउन की अवधि में जहां पूरा देश घरों में सिमटा हुआ है और लोग कोरोना महामारी से जूझ रहे हैं ऐसे में हुई इस घटना से लोग काफी आक्रोशित भी है। वहशी युवक से पुलिस अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :-

कोरोना वायरस, छत्तीसगढ़ में 3 और मरीज हुए ठीक, अन्य 3 भी कल तक हो जायेंगे : AIIMS

देवगढ़ सरनापारा गाँव में रात बारह बजे कथित रुप से तंत्र मंत्र पूजा के बाद वहशी युवक ने रात कऱीब बारह बजे से डेढ़ बजे तक अपनी माँ समेत चार की हत्या कर दी।हत्यारे ने पशुओं को भी निर्ममता से काट दिया। कऱीब दस से अधिक मुर्गे और तीन बैलों को भी उसने मार दिया।

यह भी पढ़ें :-

कोरोना वायरस : लॉकडाउन में शिक्षाप्रद हैं श्रीमद्भागवत गीता के ये 5 श्लोक

प्राथमिक जानकारी जो मिली है उसके मुताबिक आरोपी रात बारह बजे अपने घर पर पूजा कर रहा था। जहां उसने तीन जगहों पर मुर्गे  की बलि दी। कथित पूजा स्थल पर उसने बंदन गुलाल भी उड़ाया  और फिर 55 वर्षीया माँ राजकुंवर पैकरा, 70 वर्षीया मनबसिया पैकरा, 70 वर्षीय जबरसाय और 50 वर्षीय मोहनराम की हत्या कर दी। माँ के अलावा आरोपी ने जिन्हें मारा वे पड़ोसी थे। इतनी बड़ी वारदात से पूरा गांव हिल गया जानकारी होने पर ग्रामीणों ने जैसे तैसे युवक को काबू में लिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस एसपी आशुतोष खुद इतनी बड़ी वारदात से भौंचक रह गए और घटनास्थल पहुंचे। युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ की जा रही है इसके बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। पूरे गांव में दहशत के साथ आक्रोश भी व्याप्त हैं।

यह भी पढ़ें :-

लॉकडाउन में हवाई यात्रा रद्द, जानिए कैसे मिलेगा आपको आपके टिकट का पैसा वापस

Related Articles