छत्तीसगढ़ में कोरोना, 10 जिलों में नहीं मिले एक भी मरीज, रायपुर और जशपुर में सर्वाधिक 7-7 मिले

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) के आज 10 जिलों में एक भी मरीज नहीं मिले, वहीं रायपुर और जशपुर में सर्वाधिक 7-7 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं. आज कुल 47 नए मरीज मिले हैं. छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) से पिछले 24 घंटो में 102 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया हैं. साथ ही 653 मरीजों का इलाज जारी हैं.

यह भी पढ़ें :

सोने-चांदी के दाम में आज भी गिरावट, जाने आज का भाव

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) के बारे स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज मंगलवार शाम तक जिन 47 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उसमे रायपुर से 7, दुर्ग से 1, जांजगीर-चांपा से 6, जशपुर से 7 मरीज शामिल हैं.

यह भी पढ़ें :

केन्द्रीय मंत्री नारायण राणे गिरफ्तार,  महाराष्ट्र में सियासी भूचाल, भाजपा, शिवसेना कार्यकर्ताओ के बीच झड़प

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) के आज 102 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया हैं. वहीं प्रदेश में आज बिलासपुर जिले में 1 मौत हुई हैं.

यह भी पढ़ें :

भूपेश बघेल, टीएस सिंह देव, पुनिया की कांग्रेस आलाकमान के साथ बैठक ख़त्म पढ़ें क्या कहा सीएम ने

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) से अब तक कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 10,04,230 हो चुकी हैं. 9,90,022 मरीज कोरना वायरस के ठीक हो चुके हैं. वर्तमान में 653 का इलाज प्रदेश के विभिन्न अस्पतालों में और होम आइसोलेशन में चल रहा हैं. इसके साथ प्रदेश में आज कुल 35,855 लोगों का टेस्ट हुआ हैं.

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, विधायक पुत्र सहित 3 की मौत

Related Articles

Comments are closed.