छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस से 3 और पॉजिटिव मिले, अब तक 6 संक्रमित  

 24 घंटे में छत्तीसगढ़ में मिले 5 संक्रमित मरीज

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh)  में कोरोना वायरस (Coronavirus Update Chhattisgarh) के  पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर छह हो गई  है। 24 घंटे के भीतर पांच नए कोराना संक्रमित मरीज मिले हैं। एम्स रायपुर (aims raipur) के डायरेक्टर डॉ. नितीन एम नागरकर ने छत्तीसगढ़ में बुधवार की देर रात तक कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर छह हो जाने की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें :-

रायपुर में नहीं हुआ अखबारों का वितरण, 31 मार्च तक नहीं पहुचेगा आपके घर

हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि छत्तीसगढ़ के अभी सिर्फ दो कोरोना पॉजिटिव मरीजों का इलाज ही एम्स रायपुर में चल रहा है। इनमें से एक पहले की है जबकि दूसरी बुधवार को भर्ती की गई है। देर रात कोरोना पॉजिटिव कन्फर्म मरीजों के बारे में उन्होंने बताया कि इनमें से एक मरीज रायपुर, एक बिलासपुर व एक अन्य दुर्ग-भिलाई से है। डॉ. नागरकर ने बताया कि इनमें से दो पुरुष व एक महिला है। बता दें कि बुधवार को ही राजनांदगांव में एक कोरोना पॉजिटिव शख्स मिला था।

यह भी पढ़ें :-

जानिए बैंकों के कामकाजी घंटों में क्या हुआ है बदलाव, बैंकों ने क्या कदम उठाए हैं

शहरों में मरीजों की संख्या के हिसाब से रायपुर में 3 बिलासपुर में 1, राजनंदगांव में 1, दुर्ग-भिलाई में 1 केस इस प्रकार छत्तीसगढ़ में अब तक कुल 6 मामले सामने आ चुके हैं.

(अविरल समाचार परिवार आपसे अनुरोध करता हैं कि घर पर ही रहें सुरक्षित रहें. शासन द्वारा दिए जा रहें दिशा निर्देशों का पालन करें. कोरोना वायरस : सावधानी ही सुरक्षा हैं. )

यह भी पढ़ें :-

लॉकडाउन : भूपेश बघेल का अभिनव प्रयास, सहायता की आवश्यकता हैं, इन नंबरों पर संपर्क करें

 

Related Articles