छत्तीसगढ़ में कोरोना के 12 जिलों में कोई नए केस नहीं, 52 मरीज हुए ठीक

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) के आज कुल 46 नए मरीज मिले हैं. प्रदेश में सर्वाधिक मरीज आज बिलासपुर जिले से मिले हैं. छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) से पिछले 24 घंटो में 52 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया हैं. साथ ही 385 मरीजों का इलाज जारी हैं. आज रायपुर जिले से 4 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं.

यह भी पढ़ें :

भारत में कोरोना : केरल में 32 हजार से अधिक नए मामले 188 की मौत

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) के बारे स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज गुरूवार शाम तक जिन 46 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उसमे बिलासपुर से 7, रायपुर से 4, दुर्ग से 2 मरीज शामिल हैं.

यह भी पढ़ें :

क्या आप सोना-चांदी खरीदना चाहते हैं ? जाने क्या है सही समय ?

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) के आज 52 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया हैं. वहीं प्रदेश में आज एक भी  मौत नहीं हुई.

यह भी पढ़ें :

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की बैठक नागपुर में 3 से, मोदी सरकार के कामकाज की होगी समीक्षा

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) से अब तक कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 10,04,528 हो चुकी हैं. 9,90,588 मरीज कोरना वायरस के ठीक हो चुके हैं. वर्तमान में 385 का इलाज प्रदेश के विभिन्न अस्पतालों में और होम आइसोलेशन में चल रहा हैं. इसके साथ प्रदेश में आज कुल 28,626 लोगों का टेस्ट हुआ हैं.

यह भी पढ़ें :

Jio, Airtel, Vi टेलिकॉम कंपनी दे रही सस्ते प्लान, जाने, किस प्लान में क्या

Related Articles

Comments are closed.