छत्तीसगढ़ : पंचायत चुनाव में दूसरे चरण का मतदान कल, बनेगा सेल्फी जोन, बेस्ट सेल्फी को मिलेगा पुरस्कार

रायपुर (अविरल समाचार)। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में पंचायत (Panchayat) के चुनाव (Election) चल रहे हैं। इस कड़ी में दूसरे चरण का मतदान कल 3 फरवरी को होगा। शासन ने इसके लिए व्यापक तैयारियां की हैं। पंचायत आम निर्वाचन में मतदान केन्द्रों के बाहर मतदाताओं के लिए सेल्फी जोन बनाए गए हैं। मतदान के बाद यहां सेल्फी लेकर फोटो राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा उपलब्ध कराए गए व्हाट्स-एप नंबर या आयोग के फेसबुक पेज लिंक पर टैग कर सकते हैं। बेस्ट सेल्फी को आयोग द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अस्पताल में भर्ती किया गया

मतदाता (voter) द्वारा मतदान (Voting) उपरांत अपनी उंगली पर अमिट स्याही के निशान को प्रदर्शित करते हुए आयोग के सेल्फी बूथ पोस्टर के समक्ष ली गई सेल्फी को ही प्रतियोगिता में मान्य किया जाएगा। दिव्यांग मतदाताओं के लिए अन्य लोगों द्वारा खीचीं गई सेल्फी को भी मान्य किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

IND vs NZ : T-20 सीरीज, 5-0 से भारत ने न्यूजीलैंड का किया सूपड़ा साफ

सेल्फी आयोग के व्हाट्स-एप नंबर 8815175560 पर भेजना है। फेसबुक यूजर सेल्फी को अपने फेसबुक अकाउंट में #JagavBoter2020  के साथ टैग कर पोस्ट कर सकते हैं। सेल्फी के साथ मतदाता को अपना नाम, ग्राम पंचायत, विकाखण्ड, जिला एवं मोबाइल नम्बर भी अपलोड करना होगा। मतदान के पश्चात अगले दिन शाम पांच बजे तक प्राप्त सेल्फी को ही प्रतियोगिता में शामिल किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

क्या आपके फोन में व्हाट्सएप (Whatsapp) काम नहीं कर रहा ? जानिये कैसे करें अपडेट

Related Articles