छत्तीसगढ़ : कोरना वायरस के 9 और मरीज मिले, दीपांशु काबरा ने किया ट्विट  

रायपुर (अविरल समाचार)छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) के संक्रमित मरीजों की संख्या में फिर अचानक से वृद्धि हुई है. पिछले 24 घंटो में 10 नए मरीज मिले हैं. इसके साथ ही प्रदेश में कुल 46 केस अब तक सामने आ चुके हैं. जिसमे से 34 ठीक हो चुके हैं. और एम्स रायपुर में शेष का इलाज जारी है. अभी 9 और मामले सामने आये हैं. ये सभी सूरजपुर से  से हैं. प्रदेश में एक और नया हॉटस्पॉट सूरजपुर हो चूका हैं. हाल ही में मिले 9 और मरीजों की पुष्टि IG बिलासपुर  दीपांशु काबरा ने एक ट्विट कर दी हैं.

यह भी पढ़ें:

छत्तीसगढ़ : इस जिले में लॉकडाउन में दी गयी है बड़ी छूट, पढ़िये किस दुकान को कितनी मिली है राहत

सोमवार से कोरोना वायरस के पॉजिटिव मरीजो की संख्या में वृद्धि हुई हैं. अभी मिले 9 नए मरीजो में से सभी पूर्व में सूरजपुर में मिले कोरना पॉजिटिव मरीज के सम्पर्क में थे. इसमें एक पुलिस का जवान भी शामिल हैं जो वहां पर तैनात था. ये सभी टेस्ट रेपिड टेस्टिंग किट्स से किये गए थे. इसके साथ ही अब प्रदेश में कुल एक्टिव केसों की संख्या फिर से 13 हो गई हैं.

छत्तीसगढ़ राज्य में अब तक कोरोना वायरस के कुल 15737 संभावित लोगों की पहचान कर जांच की गई जिसमे 14953 की रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त हुई हैं.  746 लोगों की रिपोर्ट आना अभी शेष हैं.

कोरोना मरीजों की तादाद छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ती जा रही है। खासकर सूरजपुर में बढ़े आंकड़ों ने तो प्रशासन और सरकार को फिर सतर्क कर दिया है। पिछले 24 घंटे में सूरजपुर में ही 10 नये मरीज मिले हैं। इस आंकड़े के साथ प्रदेश में मरीजों की संख्या बढ़कर 46 हो गयी है, जिनमें से 4 लोगों का इलाज अभी एम्स में चल रहा है। सोमवार को कुल 10 नये कोरोना के मरीज मिले हैं।

यह भी पढ़ें:

अब CRISIL ने भी घटाया भारत की विकास दर का अनुमान, 1.8 फीसदी रहने की संभावना जताई

Related Articles

Comments are closed.