छत्तीसगढ़ कांग्रेस की बागियों को अंतिम चेतावनी

कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन दें नहीं तो 6 साल के लिए निष्कासित

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) प्रदेश कांग्रेस  (Congress) कमेटी ने पार्टी से बगावत कर चुनाव मैदान में डटें सभी प्रत्याशियों को कल तक का समय दिया हैं. यदि उन्होंने पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों के समर्थन में अपनी उम्मीद्वारी को शून्य घोषित नहीं किया तो उन्हें 6 साल के लिए कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया जाएगा. उक्ताशय की जानकारी प्रदेश के कांग्रेस के महामंत्री और संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने दी हैं.

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ : टामन सिंह सोनवानी बने भूपेश बघेल के सचिव

 

उन्होंने कहा कि नगरीय निकाय चुनाव 2019 में कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं को  यह अंतिम समझाईश दी जा रही हैं कि वह निकाय चुनाव में अपनी उम्मीद्वारी शून्य घोषित करते हुए पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी के पक्ष में समर्थन दिए जाने की घोषणा 13 दिसंबर तक करें।

यह भी पढ़ें :

एशिया की सबसे सेक्सिएस्ट महिला चुनी गई आलिया भट्ट

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने निर्देश दिया है कि इसके पश्चात भी कांग्रेस पदाधिकारी, कार्यकर्ता अपनी उम्मीदवारी समाप्त न कर चुनावी मैदान में हैं तो उन्हें तत्काल प्रभाव से पार्टी संगठन के प्राथमिक सदस्यता से 6 वर्षों के लिए निष्कासित किया जायेगा।

साथ ही पार्टी के उम्मीदवारों के विरुद्ध किसी भी कांग्रेसजन द्वारा यदि विरोध में कार्य किया जाता है तो उसकी शिकायतें भी शीघ्र पार्टी कार्यालय को प्रेषित करने के निर्देश सभी संगठन इकाइयों को दिये गये है.

यह भी पढ़ें :

छग : राजधानी में हुए डबल मर्डर की गुत्थी 48 घंटे में सुलझी, बेवफाई की आग में प्रेमी ने लिया बदला, 3 गिरफ्तार

Related Articles

Comments are closed.