छग : नारायणपुर में ITBP के जवान ने साथियों पर बरसाई गोलियां, 6 की मौत, 2 घायल

रायपुर (एजेंसी). नारायणपुर के कडेनार आईटीबीपी कैम्प में एक जवान ने अंधाधुंध फायरिंग कर 6 जवानों की हत्या कर दी. इस फायरिंग में 2 अन्य जवान भी घायल हो गए हैं. घटना की जानकारी लगत ही बटालियन सहित शासन-प्रशासन में हड़कंप मच गया है.

पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि आपसी विवाद के बाद एक जवान ने अंधाधुंध फायरिंग की जिसकी चपेट में कई जवान आ गए. उनमें से 6 की मौके पर ही मौत हो गई वहीं 2 जवान गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. दोनों जवानों को इलाज के लिए एयर लिफ्ट कर रायपुर लाया जा रहा है. गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने घटना की जांच का आदेश दे दिये हैं.

बस्तर आईजी पी. सुंदरराज ने घटना को लेकर मीडिया से कहा है कि प्रथमदृष्टया आपसी विवाद ही प्रतीत हो रहा है, जांच के बाद ही कारण क्लियर होगा. मौके के लिए नारायणपुर एसपी रवाना हो गए हैं. बताया जा रहा है कि सभी जवान आईटीबीपी 45 बटालियन के हैं.

बताया जा रहा है कि जिस जवान ने अपने साथियों के ऊपर अंधाधुंध फायरिंग की उसकी भी मौत हो गई है. अभी तक यह जानकारी नहीं मिली है कि रहमान ने खुद को गोली मारी या उसके साथियों ने जवाबी कार्रवाई में उसे मार गिराया. मृतक जवान कौन-कौन हैं उनका नाम क्या है, अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पा रही है. वहीं आरोपी जवान ने अपने साथियों पर अंधाधुंध फायरिंग क्यों की है इसका भी पता नहीं चल पाया है.

Related Articles

Comments are closed.