गौरव चंदेल हत्याकांड : मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में इंस्पेक्टर मनोज पाठक समेत कई पुलिसकर्मी सस्पेंड

नोएडा (एबीपी). राजधानी दिल्ली (Delhi) से सटे ग्रेटर नोएडा के गौरव चंदेल हत्याकांड (Gourav Chandel Murder Case) में चार दिन बाद भी यूपी (UP) पुलिस (Police) हत्यारों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. लापरवाही बरतने के आरोप में इंस्पेक्टर मनोज पाठक समेत कई पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है. इन पुलिसकर्मियों में मनोज पाठक, उसी थाने का एक दीवान, गौर सिटी चौकी इंचार्ज, गढ़ी चौखंडी चौक इंचार्ज, चेरी काउंटी चौकी इंचार्ज सभी को सस्पेंड किया गया है.

यह भी पढ़ें :

प्रधानमंत्री मोदी दो दिवसीय कोलकाता के दौरे पर, ममता बनर्जी से भी करेंगे मुलाकात

बता दें कि एबीपी न्यूज़ की मुहिम के बाद एडीएम दिवाकर सिंह, मेरठ रेंज की कमिश्नर अनिता मेशराम, मेरठ रेंज के आईजी आलोक कुमार गौरव चंदेल के पीड़ित परिवार से मुलाकात की. गौरव के परिजन और रिश्तेदार लगातार पूछ रहे हैं कि आखिर गौरव के हत्यारे कब गिरफ्तार होंगे.

यह भी पढ़ें :

जिस दिन से चला हूँ मिरी मंजिल पे नजर हैं, आँखों ने कभी मिल का पत्थर नहीं देखा

बता दें कि 6 जनवरी को गौरव चंदेल की हत्या हुई थी, उसके बाद एक भी प्रशासनिक अधिकारी या पुलिस का अधिकारी उनके घर नहीं पहुंचा था. गौरव के परिजन और रिश्तेदार लगातार पूछ रहे हैं कि आखिर गौरव के हत्यारे कब गिरफ्तार होंगे. जिसके बाद आज सुबह मेरठ रेंज के एडीजी प्रशांत कुमार ने मामले का संज्ञान लिया, तब जाकर प्रशासन और पुलिस के अधिकारी गौरव चंदेल के घर पहुंचे.

यह भी पढ़ें :

#Chhapaak : बीजेपी नेता के बिगड़े बोल – दीपिका पोर्न फिल्म करती तो सरकार उसे भी टैक्स फ्री कर देती

बता दें कि गौरव चंदेल की हत्या लूट के विरोध में हुई थी. 6 जनवरी को बदमाशों ने गोली मारकर गौरव चंदेल की हत्या कर दी थी और कार, मोबाईल और सारा सामान लूट लिया था. गौरव चंदेल की हत्या तब हुई थी, जब वह गुरुग्राम से अपने घर ग्रेटर नोएडा वेस्ट गौर सिटी लौट रहे थे. अज्ञात बदमाशों ने मैनेजर को बंधक बनाकर उनकी कार, मोबाइल, लैपटॉप लूट लिए थे. बाद में विरोध करने पर उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. खून से लथपथ मैनेजर का शव सड़क किनारे पड़ा हुआ मिला था. मैनेजर गौरव चंदेल गुरुग्राम में काम करते थे.

यह भी पढ़ें :

निर्भया दोषियों की क्यूरेटिव पिटीशन पर 14 जनवरी को होगी सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

Related Articles