गौरव चंदेल हत्याकांड : 9 दिन बाद घटनास्थल से 40 किमी दूर बरामद हुई कार

नई दिल्ली (एजेंसी). गाजियाबाद (Ghaziabad) के बहुचर्चित गौरव चंदेल (Gaurav Chandel) मर्डर केस में पुलिस (Police) ने 9 दिन बाद चंदेल की कार बरामद कर ली है. ये कार घटनास्थल से 40 किलोमीटर दूर खड़ी थी. पुलिस ने गाजियाबाद के मसूरी से ये कार बरामद की है. पुलिस को उम्मीद है कि कार से कुछ सुराग मिल सकते हैं. अपराधियों ने 6 जनवरी को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गौरव चंदेल की हत्या कर दी थी. इस हत्याकांड में पुलिस के हाथ अबतक खाली हैं.

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ : भूपेश बघेल कैबिनेट की बैठक आज

6 जनवरी की देर रात थाना फेस-3 क्षेत्र में पर्थला चौक से आगे सर्विस रोड पर गौरव चंदेल का शव मिला था. इस घटना में पुलिस की भारी लापरवाही सामने आई थी क्योंकि चंदेल के परिजन थाने में मामला दर्ज कराने गए थे लेकिन पुलिस ने उन्हें बैरंग वापस भेज दिया था. बाद में परिजनों ने खुद ही उनका शव बरामद किया था. बाद में मामले का संज्ञान उच्च अधिकारियों को लेना पड़ा और इसमें कई पुलिस अधिकारियों को बर्खास्त भी किया गया.

यह भी पढ़ें :

मकर संक्रांति 2020 : राशि के अनुसार किस मंत्र का करें जाप, क्या करें दान

गौरव चंदेल गुरुग्राम स्थित एक निजी कंपनी में रीजनल मैनेजर के तौर पर कार्यरत थे. जब वे ऑफिस से घर जा रहे थे तो लूट के बाद उनकी हत्या कर दी गई थी. हिंडन विहार स्टेडियम के पास सर्विस लेन पर उनका शव मिला था. इतना ही नहीं हत्या और लूट के इस मामले में हत्यारों को पकड़ने में नाकाम रहे बिसरख थाना इंचार्ज मनोज पाठक, उनके मातहत दारोगा वेदपाल सिंह तोमर, राजेंद्र कुमार सिंह और फेज-3 कोतवाली की गढ़ी चौखंडी इंचार्ज दारोगा मान सिंह को सस्पेंड कर दिया गया.

यह भी पढ़ें :

पंजाब : कपूरथला में निजी स्कूल बस पलटी, बाल-बाल बचे 50 बच्चे

Related Articles