गोरखपुर से उम्मीदवार रवि किशन, योगी से आशीर्वाद लेकर शुरू प्रचार, कहा मोदी के लिए आया हूँ

गोरखपुर (एजेंसी)। गोरखपुर से बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन लखनऊ पहुंचे। रवि किशन ने मीडिया से कहा कि वो गोरखपुर के लिए कोई बाहरी प्रत्याशी नहीं हैं, उनका पैतृक गांव गोरखपुर में ही है। उन्होंने दावा किया कि वो ऐतिहासिक मतों से गोरखपुर सीट से चुनाव जीत रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके नाम के आगे शुक्ला टाइटल मीडिया के लोग लगा रहे हैं, हर कोई जानता है कि वो गोरखपुर के मामखोर गांव के शुक्ला हैं।

आज़म ख़ान के बयान पर उनपर लगे प्रतिबंध से अनभिज्ञ रवि किशन को जब बताया गया कि आज़म पर भी 72 घंटे का प्रतिबंध लगाया गया है, तो उन्होंने कहा कि आज़म पर 72 घण्टे का नहीं बल्कि आजीवन प्रतिबंध लगाना चाहिए.

अभिनेता रवि किशन ने आज लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। मुख्यमंत्री से आशीर्वाद लेकर वह आज से क्षेत्र में प्रचार करेंगे। रवि किशन ने कहा कि इस चुनाव में यूपी में भाजपा की ऐतिहासिक जीत होगी। भ्रष्टाचार व वंशवाद हारेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारी बहुमत से फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

रवि किशन ने यूपी में बने सपा-बसपा व रालोद गठबंधन को भी निशाने पर लिया और कहा कि ये सब दिखाता है कि जब एक गरीब का बेटा देश का प्रधानमंत्री बनता है तो कैसे कुछ लोग उसे हटाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि ये चुनाव देशद्रोह बनाम राष्ट्रवाद, भ्रष्टाचार बनाम सदाचार का है। देश की जनता मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएगी।

Related Articles