कोरोना वायरस : करीना कपूर खान ने पहना इतना महंगा मास्क, जाने क्या हैं कीमत

मुंबई (एजेंसी). करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) : इन दिनों पूरी दुनिया कोरोना वायरस (Covid-19) की वजह से परेशानी झेल रही है. वहीं बात करें मुंबई की तो वहां कोरोना पॉजिटिव लोगों की तादात दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है. पिछले कुछ दिनों के अंदर बॉलीवुड (Bollywood) से जुड़ी कई बड़ी हस्तियों के नाम कोरोना पॉजिटिव की लिस्ट में शामिल हो चुका है, जिनमें, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), विक्की कौशल (Vickky Kaushal), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), गोविंदा (Govinda), परेश रावल (Paresh Rawal), भूमि पेडनेकर (Bhoomi Pednekar) और खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) समेत बहुत से और सितारों के नाम शामिल हैं. इसके बाद कई स्टार्स लोगों से सतर्क रहने की गुज़ारिश कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में कोरोना के सारे रिकार्ड धवस्त आकंडा 10 हजार के पास, 53 मौते

अब ऐसे में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने भी सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए अपने फैंस को कोरोना के बचाव के लिए मास्क पहनने के लिए कहा है, लेकिन उनकी इस अपील से ज्यादा करीना के मास्क की कीमत ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ ज्यादा खींचा. वाकई में करीना कपूर खान के इस मास्क की कीमत आपकों भी हैरान कर देगी.

यह भी पढ़ें :-

Samsung Galaxy F62 जाने कैसे पाए सस्ते में खरीदने का मौका

हाल ही में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)  ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें उन्होंने मास्क लगाया हुआ है. इस तस्वीर में करीना ने काले रंग का मास्क पहना हुआ है और अपने फैंस से भी उन्होंने मास्क पहनने की अपील की है. इस तस्वीर के साथ करीना ने कैप्शन दिया है- ‘ये कोई प्रपोगेंडा नहीं है. प्लीज़,अपना मास्क लगा कर रहें’. रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना के इस काले रंग के मास्क की कीमत 25 हजार 994 रुपये है.

यह भी पढ़ें :-

आज का राशिफल : जाने क्या कहतें हैं आज आपके सितारे और क्या हैं आज का पंचांग

Related Articles