कोरोना वायरस : इस जिले में 4 नए पॉजिटिव मरीज, इन दो IAS के चालक और गनमैन मिले संक्रमित

रायपुर (अविरल समाचार). कोरोना वायरस (Covid-19) : नवनिर्मित जिला गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही में आज सोमवार को 4 नए Covid-19 पॉजिटिव मरीज सामने आए है. आईएएस अजीत बसंत के चालक और गन मैन, आईएएस मयंक चतुर्वेदी के वाहन चालक और पेण्ड्रा थाने का एक पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित मिला है.

यह भी पढ़ें :

तेजस्वी प्रकाश से लेकर सुरभि ज्योति तक इन सितारों ने किया सलमान खान के शो बिग बॉस 14 को मना

कोरोना वायरस (Covid-19) महामारी के दौर में एहतियातन रोजाना Covid-19 टेस्ट किए जा रहे है. शासकीय विभागों के कर्मचारियों के टेस्ट भी लगातार किए गए. इससे पहले पुलिस थाना गौरेला और जनपद पंचायत पेण्ड्रा में भी कर्मचारी कैरोना पोसिटिव पाए गए थे, लेकिन आज आयी रिपोर्ट में कुल 4 मरीजों की संख्या और बढ़ गई है.

यह भी पढ़ें :

SBI की OTP आधारित कैश निकासी है ज्यादा सुरक्षित, जानें कैसे करें इसका इस्तेमाल

जिले में टोटल कोरोना (Covid-19) पॉजिटिव की संख्या 30 पहुंच गई है. जिसमें से 10 मरीज ठीक हो चुके है, बाकी 20 का अभी कोरबा में इलाज जारी है. उल्लेखनीय है कि स्थानीय स्वास्थ महकमे को इस समय मरीजों को शिफ्ट करने के लिए भारी मशक्कत करनी पड़ रही है. बिलासपुर से सिम्स में बेड खाली नहीं होने की वजह से मरीजों को कोरबा भेजा जा रहा है. वही अब नए मरीजों की भी कांटेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है. आगे कंटेन्मेंट जोन बनाने के लिए कलेक्टर को जानकारी दी गई है.

यह भी पढ़ें :

ICC ने लॉन्च की वर्ल्ड कप सुपर लीग, जानें कब खेला जाएगा पहला मैच और कौन कौन सी टीमें लेंगी हिस्सा

Related Articles