कैंसर से ठीक हुए संजय दत्त, प्यार और आशीर्वाद के लिए फैंस का शुक्रिया अदा किया

मुंबई (एजेंसी). संजय दत्त (Sanjay Dutt): फिल्म अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने कैंसर से जंग जीतने का एलान ट्विटर पर किया. उन्होंने कहा कि आज आप सभी के साथ यह खबर साझा करते हुए मेरा दिल कृतज्ञता से भर गया. प्यार और आशीर्वाद के लिए उन्होंने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया. ट्विटर पर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने लिखा, “पिछले कुछ हफ्ते मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत कठिन थे. लेकिन जैसा कि कहा जाता है कि ईश्वर अपने सबसे मजबूत सिपाही को सबसे कठिन लड़ाई देता है. और आज अपने बच्चे के जन्मदिन पर, मैं खुश हूं कि मैंने लड़ाई जीत ली और उन्हें सबसे अच्छा तोहफा देने में समर्थ हूं”.

यह भी पढ़ें :

बेहद सस्ते दाम में मिल रहा रसोई का ये जरूरी सामान, उठाएं मौके का फायदा और कर लें किचन अपडेट

अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने आगे कहा, “ये बिना आपके सहयोग और विश्वास के संभव नहीं था. मैं अपने परिवार, दोस्त और सभी फैंस का तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं जो मेरे लिए प्रेरणा के स्त्रोत रहे और मेरे साथ खड़े हुए. आपके अथाह प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया.”

यह भी पढ़ें :

नवरात्रि 2020 : इस बार कब हैं दुर्गा अष्टमी, महानवमी और क्या हैं दशहरा की सही तिथियां – जानिए

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने ये भी कहा, “मैं खासतौर पर डॉक्टर सेवंती और उनकी टीम के डॉक्टर्स और नर्स का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने कोकिलाबेन अस्पताल में मेरा सही तरीके से पिछले कुछ हफ्तों के दौरान ख्याल रखा.” अगस्त महीने में खबर आई थी कि संजय दत्त फेफड़ों के एडवांस्ड स्टेज के कैंसर का शिकार हो गए. इसके बाद संजय दत्त कई बार मुम्बई के लीलावती और कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल में इलाज के लिए देखे गये थे. पिछले चार दशकों से संजय दत्त के घनिष्ठ मित्र और फिल्म डिस्ट्रिब्यूशन के क्षेत्र में जाना-पहचाना नाम रहे राज बंसल ने  बात करते हुए दावा किया था कि संजय दत्त अब पूरी तरह से कैंसर फ्री हो गये हैं.

यह भी पढ़ें :

रायपुर : हेवी गाड़ी के शो रूम संचालक और कर्मचरियों के साथ मारपीट, पांच घायल

राज बंसल ने मंगलवार को कहा, “संजय दत्त (Sanjay Dutt) कल (सोमवार को) मुम्बई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में अपना PET स्कैन कराने गये थे. डॉक्टरों ने चेक-अप के बाद बताया कि वे कैंसर से मुक्त हैं. PET स्कैन टेस्ट दुनियाभर में कैंसर की जांच का सबसे प्रामाणिक टेस्ट माना जाता है.”

यह भी पढ़ें :

आईपीएल 2020 : डबल सुपर ओवर के बाद KXIP के कप्तान केएल राहुल की उड़ी रातों की नींद, दिल्ली पर जीत के बाद ये कहा

राज बंसल ने आगे कहा, “अस्पताल में टेस्ट के बाद मेरी संजय दत्त (Sanjay Dutt) से फोन पर बात हुई थी. मुझे यह खबर देते हुए संजय दत्त काफी खुश लग रहे थे.” संजय ने  बातचीत में क्या कुछ कहा?  इस सवाल पर राज बंसल ने कहा, “संजय ने डॉक्टर के हवाले से खुद के कैंसर मुक्त होने की खबर देते हुए मुझसे कहा कि मैं बेहद खुश हूं और जल्द ही अपनी बची हुई तमाम अधूरी फिल्मों की शूटिंश पूरी करूंगा. संजय ने मुझसे कि पहले वो ‘केजीएफ’ की शूटिंग पूरी करेंगे, फिर ‘शमशेरा’ की शूटिंग करेंगे, इसके बाद  ‘पृथ्वीराज चौहान’ की शूटिंग और फिर ‘भुज’ की शूटिंग खत्म करेंगे.”

यह भी पढ़ें :

WhatsApp पर भेज दिया है गलत मैसेज तो अब सालों बाद भी कर सकेंगे Delete For Everyone

Related Articles