कृषि कानून : राहुल गांधी का बड़ा ब्यान कांग्रेस सत्ता में आई तो ये कानून कूड़ेदान में

नई दिल्ली (एजेंसी). राहुल गांधी (Rahul Gandhi) : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने नए कृषि कानूनों के खिलाफ केंद्र सरकार के खिलाफ एक बार फिर हमला बोला है, पंजाब के मोगा में खेती बचाओ यात्रा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा है कि अगर सरकार को ये बिल पास करना ही था तो सबसे पहले लोकसभा और राज्यसभा में चर्चा करनी चाहिए थी. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि वे किसानों को गारंटी देना चाहते हैं कि जिस दिन कांग्रेस सत्ता में आई उस दिन इन तीनों काले कानून को खत्म कर देगी और इन कानूनों को कूड़ेदान में फेंक देगी. 

यह भी पढ़ें :

आज का राशिफल : मेष, वृष और मिथुन राशि वाले आज ना करें ये काम हो सकता हैं नुकसान

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि वे पंजाब के किसानों को भरोसा दिलाना चाहते हैं कि कांग्रेस देश भर के किसानों के साथ खड़ी है और कांग्रेस एक इंच भी अपने वादे से पीछे नहीं हटने वाली है. राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार एमएसपी को खत्म करना चाहती है और चाहती है कि खेती का पूरा बाजार अंबानी और अंडानी के हवाले कर दिया जाए, लेकिन कांग्रेस पार्टी ऐसा नहीं होने देगी.

यह भी पढ़ें :

पेडीक्योर घर पर भी आसानी से कर सकते हैं, जाने कैसे बना सकते हैं पैरों को सुंदर

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि यदि किसान इन नए कानूनों से खुश हैं तो देश भर में किसान प्रदर्शन प्रदर्शन क्यों कर रहे हैं? पंजाब में किसान प्रदर्शन क्यों कर रहे हैं. राहुल ने कहा कि कोरोना काल में इन तीन कानूनों को लागू करने की क्या जल्दबाजी थी. 

यह भी पढ़ें :

ट्रंप को कोरोना वायरस होने के बाद सोशल मीडिया पर अफवाहों का दौर जारी

 

Related Articles