कानूनी पेंच में फंसी कंगना की ‘Thalaivi’, जयललीता के परिवार ने लगाया छवि खराब करने का आरोप

यह भी पढ़ें :

महाराष्ट्र : चुनावी हलफनामे में आपराधिक मामला छुपाने के लिए फडणवीस के खिलाफ समन जारी

मुंबई (एजेंसी). कंगना रनौत की आने वाली चर्चित फिल्म ‘थलाइवी’ अपनी फर्स्ट लुक रिलीज होने के बाद से ही विवादों में घिर गई है. कंगना जल्द ही तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक में उनका किरदार निभाती नजर आने वाली हैं. लेकिन अब ये फिल्म कानूनी पचड़े में फंसती हुई नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें :

छग : रायपुर में तीन दिवसीय डेंटल कांफ्रेंस हुआ आरंभ, विदेशों से आए विशेषज्ञों ने व्यक्त किए अपने विचार

इस फिल्म को लेकर जयललिता की भतीजी दीपा को मद्रास हाईकोर्ट ने फिल्म के डायरेक्टर एएल विजय के खिलाफ केस दर्ज करने की इजाजत दे दी है. इससे एक महीने पहले हाईकोर्ट ने दीपा की याचिका पर फिल्म से जुड़े गौतम मेनन, एएल विजय और विष्णुवर्धन को नोटिस जारी किया था. दीपा की याचिका में दावा किया गया था कि फिल्म बनाने से पहले परिवार की इजाजत नहीं ली गई है. जबकि जयललिता के निजी जीवन को सिनेमा के पर्दे पर उतारने से पहले फिल्म निर्माताओं को परिवार से मंजूरी लेनी चाहिए थी.

यह भी पढ़ें :

INDvWI : भारत दौरे के लिए वेस्टइंडीज वन-डे और टी-20 टीम की घोषणा, पोलार्ड संभालेंगे कमान

दीपा का कहना था कि फिल्म कमाई के उद्देश्य से बनायी जा रही है और ऐसा करने से जयललिता की छवि पर नकारात्मक असर पड़ सकता है. दीपा ने दावा किया था कि जयललिता की जिंदगी से संबंधित पांच प्रोजेक्ट पर काम किया जा रहा है. मगर इनके किसी भी निर्माता ने परिवार से मंजूरी नहीं ली.

यह भी पढ़ें :

आतंकवाद के खिलाफ श्रीलंका भारत के साथ, सभी भारतीय नावों को रिहा करने का ऐलान

अदालत ने तमाम पहलुओं को सुनने के बाद जयललिता की कानूनी उत्तराधिकारी दीपा को सभी निर्माताओं के खिलाफ मामला दायर करने की इजाजत दे दी है. एएल विजय के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘थलाइवी’ एक साथ हिंदी और तमिल में बनाई जा रही है. जिसमें कंगना रनौत जयललिता का किरदार निभाती नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें :

दिल्ली : 100 नई क्लस्टर बसों को सीएम केजरीवाल ने दिखाई हरी झंडी, हाइड्रोलिक लिफ्ट की सुविधा

Related Articles

Comments are closed.