‘कांग्रेस के पास बहुत पैसा है, उनसे पैसे ले लें लेकिन वोट मुझे ही दें’ – असदुद्दीन ओवैसी

हैदराबाद (एजेंसी). एआईएमआईएम (AIMIM) अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने अपने एक बयान को लेकर फिर चर्चा में आ गए. ओवैसी ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए लोगों से कहा, ‘कांग्रेस के पास बहुत पैसा है उनसे पैसा लें. मुझे केवल वोट दें.’ तेलंगाना में होने वाले शहरी निकाय चुनावों के मद्देनजर होने वाली रैली को संबोधित करते हुए यह बात कही. उन्होंने तेलंगाना में हुई हिंसा की आलोचना करते हुए लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है.

यह भी पढ़ें :

मकर संक्रांति 2020 : आगमन होगा हाथी पर, सूर्य संबंधी दोष इस प्रकार होंगे दूर

ओवैसी ने कहा, ‘कांग्रेस के पास बहुत पैसा है, पैसे उनसे ले लें. यह आपको मेरी वजह से मिलेगा, लेकिन वोट मुझे ही करें. अगर वह आपको पैसा देते हैं तो ले लें.’ इसके साथ ही उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस से कहना चाहता हूं कि वह अपना रेट बढ़ाएं. मेरी कीमत सिर्फ 2 हजार रुपये नहीं. मैं इससे कहीं ज्यादा कीमती हूं.

यह भी पढ़ें :

केरल सरकार ने CAA के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में दायर की याचिका, असंवैधानिक घोषित करने की मांग

 

तेलंगाना के भैंसा में हुई हिंसा पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, कल की घटना निंदनीय थी. मैं सीएम से सभी दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करता हूं. मैं उनसे यह भी मांग करता हूं कि जिन लोगों को नुकसान हुआ है, उन्हें मुआवजा दिया जाए. मैं भैंसा के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील करता हूं. बता दें कि तेलंगाना के निर्मल जिले के भैंसा नगर में दो समूहों के बीच झड़प के दौरान पथराव में तीन पुलिस अधिकारियों समेत करीब 11 लोग घायल हो गए थे. जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे पर हमला, पथराव करना शुरू कर दिया. पुलिस ने दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 144 लागू करके हालात को काबू किया.

यह भी पढ़ें :

राज कपूर की बेटी रितु नंदा का 71 की उम्र में निधन, लंबे समय से कैंसर से थी पीड़ित

Related Articles