देखिये आलिया भट्ट का नया लुक, करण जौहर की आगामी फिल्म कलंक से

नई दिल्ली (एजेंसी)। वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त के आगामी मल्टी स्टारर फिल्म ‘कलंक’ के फर्स्ट लुक कैरेक्टर पोस्टर साझा करने के बाद, फिल्म निर्माता करण जौहर ने आलिया भट्ट के किरदार रूप का पहला लुक साझा किया।

परंपरागत भारतीय पोशाक को घूंघट के साथ और खूबसूरती से अपने चेहरे को ढंकते हुए, आलिया सहजता से भारतीय दुल्हन के रूप में रीयल लगती है, और हम अपनी आँखें उनसे हटा नहीं सकते।

“उसे प्यार करने के लिए आग से प्यार करना है। पेश है रूप ” जोहर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर आलिया के लुक को साझा करते हुए लिखा।

फिल्म के मेकर्स एक के बाद एक कैरेक्टर पोस्टरों का अनावरण कर दर्शकों को अपने करीब सफलतापूर्वक रख रहे हैं, जिससे प्रशंसकों के लिए और अधिक की मांग हो रही है।

कलंक करण की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जिसमें वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर शामिल हैं।

करण ने बुधवार को अपने आगामी प्रोडक्शन ‘कलंक’ के लिए पहले लुक को साझा करने के साथ ही एक भावनात्मक नोट भी साझा किया। उन्होंने ट्वीट किया और लिखा कि ज़फ़र ‘ज़िंदगी और खतरे के साथ बहता है।’

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’, ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ जैसी ब्लॉकबस्टर में एक साथ काम करने के बाद आलिया और वरुण का यह चौथा सहयोग होगा।

यह फिल्म 19 अप्रैल को बड़े पर्दे पर आने वाली है।

Related Articles