एशिया की सबसे सेक्सिएस्ट महिला चुनी गई आलिया भट्ट

दुसरे नंबर पर हैं दीपिका पादुकोण

मुंबई (एजेंसी). बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को 2019 की एशिया की सबसे सेक्सिएस्ट महिला को रूप में चुना गया है. इस सूची में उनकी साथी कलाकार दीपिका पादुकोण (Dipika Padukon) को पूरे दशक की सेक्सी महिला के रूप में चुना गया है. बुधवार को लंदन के एक साप्ताहिक अखबार ‘ईस्टर्न आई’ ने ऑनलाइन वोटिंग के जरिए इन दोनों अभिनेत्रियों को चुना है. साप्ताहिक अखबार ‘ईस्टर्न आई’ ने आलिया के लिए साल 2019 को सबसे बेहतर साल करार दिया है. अखबार के अनुसार आलिया ने इस साल अभिनय के लिए कई अवॉर्ड तो जीते और साथ ही साथ इनकी फिल्म ‘गली बॉय’ को 2020 के ऑस्कर के लिए नामिनेट भी किया गया है.

यह भी पढ़ें :

नागरिकता संशोधन बिल : विधेयक रद्द करने के लिए मुस्लिम लीग की तरफ से SC में याचिका दाखिल, सिब्बल लड़ेंगे केस

वहीं अलिया ने अपने पक्ष में हुई वोटिंग और एशिया की सबसे सेक्सी महिला की सूची में शामिल होने पर खुशी जाहिर की है. आलिया का कहना है कि, “मेरा हमेशा से मानना रहा है कि सच्ची सुंदरता जो दिखती है उससे कहीं ज्यादा होती है और वही सबसे ज्यादा मायने रखती है.” उन्होंने कहा, “हम बूढ़े हो जाएंगे, हम कैसे दिखते हैं यह वक्त के साथ बदल जाएगा, लेकिन आपका दिल से अच्छा होना आपको हमेशा खूबसूरत बनाए रखेगा और हम सबको इसी पर ध्यान देना चाहिए”.

यह भी पढ़ें :

गर्भावस्था (Pregnancy) में ये 8 चीजें कर सकती हैं नुक्सान

वहीं साल 2018 के लिए इस सूची में पहले स्थान पर रह चूकी दीपिका पादुकोण को इस बार दूसरे स्थान पर रखा गया है. लेकिन इस बार दीपिका पादुकोण ने पूरे दशक की सबसे सेक्सी महिला होने का ताज अपने नाम किया है.

यह भी पढ़ें :

‘पानीपत’ में महाराज सूरजमल के गलत चित्रण का आरोप, विवादित सीन हटाने के बाद भी मंत्री ने की बैन करने की मांग

एशिया की सबसे सेक्सिएस्ट महिला की इस सूची में टेलीविजन की कलाकार हिना खान ने तीसरा स्थान हासिल किया है. वहीं चौथे स्थान पर माहिरा खान को जगह मिली है. इसके साथ ही माहिरा खान ने लगातार पांचवें साल सबसे सेक्सी पाकिस्तानी महिला का ताज अपने नाम किया है. इस साल की टॉप 10 की सूची में सुरभि चंदना को 5 वां, कैटरीना कैफ को 6 वां, शिवांगी जोशी को 7 वां, निया शर्मा को 8 वां, मेहविश हयात को 9 वां और प्रियंका चोपड़ा को 10वां स्थान मिला है.

यह भी पढ़ें :

छग : राजधानी में हुए डबल मर्डर की गुत्थी 48 घंटे में सुलझी, बेवफाई की आग में प्रेमी ने लिया बदला, 3 गिरफ्तार

‘सेक्सियस्ट एशियन फीमेल’ लिस्ट ऑनलाइन वोट के जरिए बनाई जाती है. जिसे मीडिया कवरेज, विभिन्न सोशल मीडिया मंचों पर मिलने वाली प्रतिक्रियाओं के आधार पर तैयार किया जाता है। ‘ईस्टर्न आई’ के एंटरटेनमेंट संपादक और इस सूची की शुरुआत करने वाले असजाद नजीर ने कहा, आलिया भट्ट जैसा बड़ा नाम फिलहाल कोई नहीं है और व्यावसायिक हिंदी सिनेमा के अगले दशक में बॉलीवुड क्वीन की तरह राज करने से कोई भी चीज उन्हें रोक नहीं सकती”. साथ ही साथ असजाद नजीर का कहना है कि “फिल्म स्टार से ज्यादा वह महिला शक्ति की ताकतवर प्रतीक हैं, जो सशक्त आधुनिक महिला का प्रतिनिधित्व करती हैं”.

यह भी पढ़ें :

अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सभी 18 पुनर्विचार याचिकाएं खारिज की

Related Articles

Comments are closed.