ऋषि कपूर की यादों में खोए संजय दत्त, फोटो शेयर कर लिखा- इस गम से उबरने में वक्त लगेगा

नई दिल्ली(एजेंसी): बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर के बेहद करीबी थे. अब उनके निधन के बाद वो गमगीन हैं और उन्हें सोशल मीडिया के जरिए याद कर रहे हैं. संजय का कहना है कि इस बात से उन्हें उबरने में लंबा वक्त लगेगा कि ऋषि कपूर अब नहीं रहे. संजय ने ऋषि कपूर जिन्हें वो अपना बड़ा भाई मानते थे, की याद में एक भावपूर्ण नोट लिखा, जिनका पिछले हफ्ते ल्यूकेमिया से काफी लंबे समय से जूझने के बाद निधन हो गया.

संजय ने लिखा, “एक बात जो चिंटू सर ने मुझे सिखाई थी वह ये कि हमेशा किसी चीज को चेहरे पर मुस्कुराहट के साथ करो! इस बात से उबरने में मुझे थोड़ा लंबा वक्त लगेगा कि चिंटू सर अब हमारे बीच नहीं रहे. वह हमेशा मेरे लिए एक बड़े भाई की तरह रहे हैं. यकीन नहीं होता कि वह चले गए हैं.”

अपने इस पोस्ट के साथ संजय ने एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें वह दिवंगत अभिनेता व उनके बेटे रणबीर कपूर संग मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. संजय दत्त और ऋषि कपूर ने ‘हत्यारा’, ‘साहिबान’ और ‘अग्निपथ’ जैसी फिल्मों में काम किया है.

आपको बता दें कि दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को मुंबई के सर एच. एन. रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में निधन हो गया है. ऋषि कपूर लंबे समय से कैंसर का इलाज करा रहे थे. 67 साल की उम्र में उन्होंने आखिरी सांस ली और दुनिया को अलविदा कह दिया. ऋषि कपूर का जन्म: 4 सितंबर, 1952 में हुआ था. ऋषि कपूर एक भारतीय फ़िल्म अभिनेता, फ़िल्म निर्माता और निर्देशक भी थे.

Related Articles