इन प्लान्स में रोजाना 2 GB डेटा मिलता हैं, जानें कीमत और वैलिडिटी

नई दिल्ली(एजेंसी): रोजाना 2 GB डेटा : अगर आप वर्क फ्रॉम होम कर हैं और रोजाना आपको 2 GB तक डेटा की जरूरत पड़ती है तो यहां हम आपको Jio, Airtel और Vodafone के कुछ खास प्रीपेड प्लान्स के बारे में बता रहे हैं, जो रोजाना 2GB डेटा ऑफर कर रहे हैं. इतना ही नहीं इन प्लान्स की वैलिडिटी 84 दिन है. आइये जानते हैं इनके बारे में.

यह भी पढ़ें :

IPL के लिए नई विंडो पर काम कर रहा BCCI, राहुल जौहरी बोले- ‘मानसून सीजन के बाद है उम्मीद’

Jio 399 रुपये वाले इस प्लान में ग्राहकों को रोजाना 2GB मिलता है.इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन है. रोजाना 2GB डेटा के हिसाब से देखने तो यह महीने के पूरे पैक के हिसाब से 168 GB डेटा बनता है. इसके अलावा Jio-टू-Jio अनलिमिटेड और Jio से दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1000 मिनट (FUP) मिलते हैं. साथ ही रोजाना 100 SMS भी  फ्री मिलते हैं. इस प्लान के साथ Jio ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है.

यह भी पढ़ें :

लंबे समय तक खड़ी गाड़ी अगर नहीं हो रही हो स्टार्ट तो करें ये जरूरी काम

Airtel के 698 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में ग्राहकों रोजाना 2GB डेटा मिलता है. इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन है. रोजाना 2GB डेटा के हिसाब से देखने तो यह महीने के पूरे पैक के हिसाब से 168 GB डेटा बनता है. इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स की सुविधा भी फ्री रहती है.  इसके अलावा इसमें रोजाना 100SMS फ्री मिलते हैं.

यह भी पढ़ें :

बिहार बोर्ड 10वीं रिजल्ट पर बड़ा अपडेट, आज दोपहर घोषित हो सकता है 10वीं का रिजल्ट

Vodafone के 699 रुपये वाले इस प्रीपेड प्लान में भी रोजाना ग्राहकों को 2 GB डेटा मिल रहा है. इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है.  रोजाना 2GB डेटा के हिसाब से देखने तो यह महीने के पूरे पैक के हिसाब से 168 GB डेटा बनता है. इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त कॉलिंग की सुविधा है. साथ रोजाना 100 SMS भी फ्री मिलते हैं. इस प्लान के साथ 499 रुपये की कीमत वाला वोडाफोन प्ले और 999 रुपये की कीमत वाला ZEE5 सब्सक्रिप्शन भी फ्री में मिलता है.

यह भी पढ़ें :

25 मई से शुरू होने वाली घरेलू विमान सेवाओं के लिए गाइडलाइंस जारी, 2 घंटे पहले एयरपोर्ट पहुंचना होगा

Related Articles