आमिर खान पर लगा था आटे की थैली में पैसे भरकर भेजने का आरोप, अब सामने आई उनकी ये सफा

नई दिल्ली(एजेंसी): बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने हाल ही में सोशल मीडिया का सहारा लिया है अपने खिलाफ फैलाई जा रही झूठी खबरों का खंडन करने के लिए. आमिर खान अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो उन्होंने कहा है कि उनके खिलाफ झूठी खबरें फैलाई जा रही हैं.

आमिर खान ने अपनी पोस्ट में कहा, ”मैंने आटे के बैग में पैसे भरकर भेजने वाला शख्स नहीं हूं. या तो ये खबरें झूठ हैं या फिर रॉबिनहुड अपने नाम का खुलासा नहीं कर नहीं चाह रहे. आप लोग अपना खयाल रखें, लव यू.”

आपको बता दें कि बीते दिनों ये खबरें सामने आ रही थी कि आमिर खान ने दिल्ली में आटे से भरे कुछ पैकेट भिजवाए हैं जिनमें उन्होंने 15-15 हजार रुपए छिपाकर भेजे थे. ये मामला 23 अप्रैल का बताया जा रहा था. इस दौरान की कुछ तस्वीरें भी वायरल की जा रही थी. लेकिन अब खुद आमिर खान ने इन खबरों का खंडन किया है.

आपको बता दें कि आमिर खान कोरोना वॉरियर्स के लिए लगातार मदद का हाथ बढ़ा रहे हैं. हालांकि वो इस बात का खुलासा नहीं करना चाहते कि उन्होंने पीएम रिलीफ फंड या अन्य संस्थाओं को मदद के लिए कितनी रकम की सहायता दी है. उनका मानना है कि ये बेहद निजी चीज है, किसी की कितनी मदद की गई इसे पब्लिक में नहीं बताना चाहते.

हाल ही में रविवार को गिव इंडिया की ओर से एक वर्चुअल कॉन्सर्ट का आयोजन किया गया जिसकी मदद से कोरोना से लड़ने के लिए फंड्स इकट्ठा किए गए. इस वर्चुअल कॉन्सर्ट में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से कई नाम सितारों ने हिस्सा लिया. इसमें आमिर, शाहरुख से लेकर आलिया और करीना शामिल हैं.

Related Articles