आज का राशिफल : सिंह राशि के जातको के आसपास आयेगा सकारात्मक बदलाव

ज्योतिषाचार्य डॉ.दत्तात्रेय होस्केरे

रायपुर . क्या कह रहा हैं आपका आज का राशिफल आइये जानते है …

मेष  शुभ अंक: 2  शुभ रंग: सफ़ेद:  

आपको किसी पारिवारिक समारोह में जाने का मौका मिलेगा। आज आपको किसी भी वाद-विवाद से बचना फायदेमंद रहेगा। जीवनसाथी के साथ तालमेल बनाकर चलने की जरूरत है। ऑफिस में स्थिति आपके अनुकूल रहेगी। आज आपका कॉन्फिडेंस बढ़ा हुआ रहेगा। सीनियर्स आपके किसी काम से खुश होंगे। आज आपकी सेहत में सुधार आयेगा। सभी कार्यों में माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा।

वृषभ  पीला शुभ अंक: 4   शुभ रंग: हरा  :

आपको कई धन लाभ के मौके मिलेंगे। जिसको आज हाथ से जाने भी नहीं देंगे। आज कोई कोर्ट केस का फैसला आपके पक्ष में आयेगा। सेहत में कुछ उतार-चढ़ाव बना रहेगा। पेपर वर्क पूरा ना होने से आपका कोई जरुरी काम देरी से पूरा होगा। परिवार के लोगों से आपको सहयोग प्राप्त होगा। जरूरत के वक्त वो आपके साथ खड़े रहेंगे। आज आप वाहन लेने का मन बनायेंगे। लवमेटस के लिए दिन बेहतरीन रहने वाला है।

मिथुन शुभ अंक:3  शुभ रंग: नारंगी    ;

 आप अपने जीवन में कुछ बदलाव करने की सोचेंगे। अगर आप कला के क्षेत्र से जुड़े हैं, तो आपको तरक्की के कई नये रास्ते मिलेंगे। इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहेगा। आपको किसी समस्या को सुलझाने का तुरंत रास्ता मिल जायेगा । आपको अपने सीनियर्स का सहयोग प्राप्त होगा। आप अपने सभी कार्यों को बहुत हद तक समय से पूरा करने में सफल होंगे।

कर्क शुभ अंक: 1  शुभ रंग: बोटल ग्रीन :

आपका दिन घूमने-फिरने में बीतेगा। आप परिवार वालों के साथ मनोरंजन के लिए कहीं ट्रिप पर जाने का प्लान बनायेंगे। इस राशि के व्यापारियों को अचानक से बड़ा धन लाभ होने के योग बन रहे है। आपके सोचे हुए काम समय पर पूरे हो जायेंगे। आप अपनी दिनचर्या में कुछ बदलाव लाएंगे, जिसका फायदा भी आपको नजर आयेगा। 

यह भी पढ़ें :-

तेजी से गिरते शेयर बाजार में, इनसे मिल सकता हैं लाभ

सिंह शुभ अंक: 9  शुभ रंग: आसमानी  :

आस-पास कुछ पॉजिटिव बदलाव आपकी जिंदगी को बेहतर बनायेंगे। आपके काम में कुछ नये लोग भी जुड़ेंगे। समाज में आपका दायरा बढ़ेगा।  आपका दिन बेहतर रहेगा। कुछ लोगों से आपको उम्मीद से अधिक फायदा होगा। लवमेटस को अचानक कोई गिफ्ट मिलेगा। थोड़ी मेहनत से आपको किसी बड़े धन लाभ का अवसर प्राप्त होगा। ऑफिस में आपका कोई नया दोस्त बनेगा, जिसके साथ लम्बी दोस्ती चलेगी।

कन्या शुभ अंक: 2   शुभ रंग: हरा:  

आपका दाम्पत्य जीवन सुखद बना रहेगा। पार्टनर के साथ कहीं घूमने का मन बनायेंगे। दोस्तों की मदद से आपका कोई घरेलु कार्य सफल होगा। आपका दिन अच्छा रहने वाला है। छोटे पैमाने पर अगर आप कोई काम शुरू कर रहे हैं, तो आगे चलकर आपको फायदा होगा। महिला उद्यमियों को अच्छे लाभ के योग बन रहे हैं। आज आपको बिजनेस के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ेगी, यात्रा सफल भी रहेगी।

तुला   शुभ अंक: 1  शुभ रंग: बैंगनी   

शारीरिक और मानसिक रुप से अस्वस्थता का अनुभव करेंगे। सर्दी, कफ, बुखार की पीड़ा सताएगी। धर्म का काम करने में धन खर्च होने की स्थिति होगी। खर्च बढ़ेगा। लुभावने ऑफरों में न पड़ें उसका ध्यान रखें। जमीन, मकान आदि के दस्तावेजों में ठगाई होने की संभावना है। माताजी का स्वास्थ्य खराब होगा। निर्णय शक्ति डवाँडोल रहने से द्विधा में फँसे रहेंगे।

वृश्चिक  शुभ अंक: 2  शुभ रंग: सफ़ेद:  

आज आपकी आय और व्यापार में वृद्धि होने का योग है। व्यापार में नए लाभदायक संपर्क होंगे। कुटुंबीजनों और मित्रों के साथ हँसी-खुशी से पल बिताने का अवसर मिलेगा। प्रवास – पर्यटन का योग है। आज विशेषरूप से महिला वर्ग से लाभ होगा। जीवनसाथी के साथ के सम्बंधों में प्रगाढ़ आत्मीयता का अनुभव करेंगे। भाई- बंधुओं से तथा बुजुर्ग लोगों से लाभ होंगे। शारीरिक मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

यह भी पढ़ें :-

भारत में कोरोना वायरस से अब तक 8447, पिछले 24 घंटे में 918 नए संक्रमित, 31 की मौत

धनु  शुभ अंक: 2   शुभ रंग: हरा: 

आज आपका हरेक कार्य सरलतापूर्वक सम्पन्न होगा। घर, आफिस तथा सामाजिक क्षेत्र में अनुकूल वातावरण बनने से प्रसन्नता का अनुभव करेंगे। मान- सम्मान में वृद्धि होगी। उच्च पदाधिकारियों के सहयोगपूर्ण व्यवहार के कारण आपकी प्रगति का मार्ग प्रशस्त होगा। गृहस्थ जीवन में आनंद छाएगा। और उत्तम सांसारिक सुख प्राप्त कर सकेंगे। सरकारी कार्यों में आनेवाले अवरोध दूर होंगे और मार्ग आसान बनेगा।

मकर शुभ अंक: 2  शुभ रंग: सफ़ेद:

पुरे दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा। आपको किसी तरह के कानूनी मामले में बड़ी मदद मिलेगी। आज आप परिवार के साथ घरेलू सामान की शॉपिंग करेंगे। परिवार में सबकी इच्छा पूरी करने में आप सफल होंगे। आपको दूसरों की मदद करने के मौके मिलेंगे। दोस्तों के साथ रिश्ते और मजबूत होंगे। ऑफिस में पदोन्नति होने के योग बन रहे है।

 कुम्भ  शुभ अंक: 2   शुभ रंग: हरा: 

आप पर काम का बोझ ज्यादा रहेगा। आपको कार्यों में किसी अनुभवी की राय फायदेमंद रहेगा। जीवनसाथी के साथ रिश्ते को लेकर आप भावुक होंगे। आपको अपनी भावनाओं पर थोड़ा काबू रखना चाहिए। कारोबार में फायदा होगा, लेकिन आपको अपने खर्चों पर अभी भी कंट्रोल बनाकर रखना बेहतर रहेगा। दाम्पत्य सम्बन्ध में मजबूती आएगी। लवमेटस कहीं घुमाने का प्लान बनायेंगे।

मीन शुभ अंक:6   शुभ रंग: स्लेटी:  

आपका दिन सामान्य रहने वाला है। आपको अजनबी लोगों से थोड़ा संभलकर रहना चाहिए। किसी भी काम में बड़ों की सलाह लेना बेहतर रहेगा। पढ़ाई के प्रति आपकी एकाग्रता में कुछ कमी आएगी। आपको अपना ध्यान भटकाने से बचना चाहिए। साथ ही बिजनेस में विरोधियों से आपको बचकर रहना चाहिए। नजदीकी रिश्तों का ख्याल रखना चाहिए। खुद को फिट रखने के लिए आपको योग और एक्सरसाइज़ का सहारा लेना चाहिए। अनाथालय में आर्थिक सहयोग करें, जीवन में आ रही सभी दिक्कतें दूर होंगी।

यह भी पढ़ें :-

अस्पताल प्रशासन ने नहीं दी एंबुलेंस, 3 साल के बच्चे की मौत, शव को गांव पैदल लेकर गई मां

Related Articles

Comments are closed.