आईपीएल 2020 : पोलार्ड ने हार के बावजूद किया टीम का बचाव, स्कोर को लेकर किया यह दावा

नई दिल्ली (एजेंसी) पोलार्ड (Pollard) : इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में पहली बार एक ही मैच में दो सुपर ओवर देखने को मिले. मुंबई इंडियंस की टीम को किंग्स इलेवन पंजाब ने दूसरे सुपर में मात दी. हार के बावजूद हालांकि दिग्गज खिलाड़ी पोलार्ड (Pollard) ने टीम का बचाव किया है. पोलार्ड ने कहा कि मैच ने दिखाया कि प्रत्येक रन मायने रखता है.

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ में कोरोना : अब ये सांसद हुए पॉजिटिव

पोलार्ड (Pollard) ने जीत के लिए राहुल को बधाई दी है. उन्होंने कहा, ”टी20 क्रिकेट में एक और दो रन बेहद महत्वपूर्ण होते हैं. किंग्स इलेवन पंजाब के हमें पछाड़ा और वे दो अंक के हकदार थे. राहुल ने एक बार फिर शानदार बल्लेबाजी की, मैच सुपर ओवर तक गया, उन्हें बधाई.”

यह भी पढ़ें :

पुलवामा में आतंकी हमला, गंगू इलाके में मुठभेड़ के दौरान एक जवान घायल

पोलार्ड (Pollard) को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ स्कोर का बचाव करने की उम्मीद थी. पोलार्ड ने कहा, ”11-12 ओवर तक हमें पता था कि हम पीछे चल रहे हैं. 170 के आसपास रन बनाना, अच्छा स्कोर था. धीमी पिच पर यह प्रतिस्पर्धी स्कोर से बेहतर था. मैदान बड़ा होने के कारण हमने सोचा था कि हम इसका बचाव कर लेंगे.”

यह भी पढ़ें :

शेयर बाजार : शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 322 अंक चढ़ा, निफ्टी 11,800 के पार

मैच में 77 रन की पारी खेलने के लिए मैन आफ द मैच चुने गए राहुल ने जीत पर खुशी जताई है. लेकिन राहुल ने कहा कि उनकी टीम इस तरह जीत दर्ज करने की आदत नहीं बनाना चाहती. उन्होंने कहा, ”यह पहली बार नहीं हुआ. लेकिन हम इस तरह की आदत नहीं बनाना चाहते. अंत में हम दो अंक स्वीकार करेंगे. हमेशा वैसा नहीं होता जैसी आप योजना बनाते हो इसलिए आपको नहीं पता कि संतुलित कैसे रहना है.”

यह भी पढ़ें :

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी का कार्ड वायरल, इस तारीख को रचाने वाली हैं शादी

बता दें कि मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब ने 20-20 ओवर में 176-176 रन बनाए. इसके बाद मुकाबला सुपर ओवर में पहुंचा और पहला सुपर ओवर भी 5-5 से बराबर हो गया. लेकिन दूसरे सुपर ओवर में किंग्स इलेवन पंजाब ने जीत हासिल की.

यह भी पढ़ें :

नवरात्रि 2020 : चौथा दिन, कुष्मांडा देवी की होती है पूजा, जानें विधि और कथा

Related Articles