अरुणाचल प्रदेश में मुठभेड़ में छह उग्रवादी ढेर, असम राइफल्स का एक जवान भी घायल

नई दिल्ली(एजेंसी): अरुणाचल प्रदेश के खोंसा इलाके में आज सुबह सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में छह उग्रवादी मारे गए. सैन्य सूत्रों ने बताया कि मुठभेड़ में असम राइफल्स का एक जवान भी घायल हुआ है. सूत्रों ने बताया कि अभियान में मारे गए सभी उग्रवादियों का संबंध नगा उग्रवादी संगठन एनएससीएन (आईएम) से होने की संभावना है. उन्होंने बताया कि यह मुठभेड़ सुबह करीब साढ़े चार बजे हुई. मुठभेड़ स्थल से छह हथियारों के साथ अन्य युद्धक जैसी सामग्री बरामद हुई है.

यह भी पढ़ें :

यस बैंक FPO का फ्लोर प्राइस 12 रुपये तय, 15 हजार करोड़ की पूंजी जुटाएगा बैंक

बता दें कि पाकिस्तान एक बार फिर कश्मीर को दहलाने की साजिश रच रहा है. भारतीय खुफिया एजेंसी को जानकारी मिली है कि पाकिस्तान कश्मीर में पुलवामा जैसे हमले की आतंकी साजिश कर रहा है. इस बार बारामूला-श्रीनगर हाईवे पर सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए फिदायीन हमले की आशंका है. बारामूला से एक कार चोरी होने के बाद उत्तरी, केंद्रीय कश्मीर हाई अलर्ट पर है. इस चोरी हुई सिल्वर ऑल्टो कार का नंबर है- JK05F 4911.

यह भी पढ़ें :

सवालों के घेरे में विकास दुबे का एनकाउंटर, उज्जैन के ASP ने कहा था- हो सकता है विकास कानपुर पहुंचे ही नहीं

आशंका है कि चलती गाड़ी में IED ब्लास्ट के जरिए हमले को अंजाम दिया जा सकता है. कार चोरी का मामला दर्ज किया जा चुका है. कार चोरी होने से पहले ही उत्तरी कश्मीर अलर्ट पर था. खुफिया एजेंसियों से खबर मिली थी कि पाक आतंकी की अगुवाई में लश्कर के तीन आतंकी फिदायीन हमले की फिराक में हैं.

यह भी पढ़ें :

रीवा सौर ऊर्जा परियोजना को एशिया में सबसे बड़ी बताने पर राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, जानें क्या कहा

Related Articles