अमित शाह, संसद सत्र के पहले सम्पूर्ण चेकअप के लिए भर्ती : AIIMS

नई दिल्ली (एजेंसी). अमित शाह (Amit Shah) : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार रात से AIIMS में भर्ती हैं. इसे लेकर एम्स प्रबंधन ने एक बयान जारी किया है. एम्स ने कहा है कि अमित शाह संसद सत्र से पहले संपूर्ण चेकअप के लिए एक से दो दिनों के लिए अस्पताल में भर्ती हुए हैं. 55 साल के अमित शाह को शनिवार रात 11 बजे एम्स में भर्ती कराया गया था. 

अमित शाह (Amit Shah) इससे पहले 18 अगस्त को  कोविड-19 से ठीक होने के बाद आगे के उपचार के लिए एम्स में भर्ती हुए थे. अमित शाह 12 दिनों तक अस्पताल में भर्ती थे. इसके बाद उन्हें 31 अगस्त को डिस्चार्ज किया गया था. 

रविवार को एम्स ने एक बयान में कहा कि जैसा कि अमित शाह (Amit Shah) को डिस्चार्ज के वक्त सलाह दी गई थी, उसी के मुताबिक संसद सत्र शुरू होने से पहले उन्हें  संपूर्ण चेकअप के लिए एक से दो दिनों के लिए एम्स में भर्ती कराया

संसद का मॉनसून सत्र 14 सितंबर यानी कल से शुरू हो रहा है. 2 अगस्त को अमित शाह ने ट्विटर पर बताया था कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. इसके बाद उनका मेदांता अस्पताल में इलाज किया गया था. 

रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार रात को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद अमित शाह (Amit Shah) शनिवार को रात 11 बजे एम्स में भर्ती किया गया है. एम्स के एक सूत्र ने कहा, यह बेहतर होगा कि कुछ वक्त के लिए अमित शाह अस्पताल में रहें, जहां डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज हो सके.’ 

Related Articles