अजित पवार के लापता 3 विधायक मुंबई लौटे, कहा – हमें गुरुग्राम में बंधक बनाकर रखा गया था

मुंबई (एजेंसी). महाराष्ट्र में राजनीति को लेकर जो कुछ भी हो रहा है, वह किसी फिल्मी कहानी जैसा ही है. आज शरद पवार की एनसीपी के तीन विधायक वापस गुरुग्राम से मुंबई लौट गए हैं. कांग्रेस और एनसीपी नेताओं ने इन तीनों विधायकों को अपने कब्जे में ले लिया है. एक विधायक ने दावा किया है कि उन्हें गुरुग्राम के ओबरॉय होटल में बंधक बनाकर रखा गया था. इन तीन विधायकों के वापस आने के बाद अब एनसीपी 54 में से 52 विधायकों का साथ आने का दावा कर रही है.

इससे पहले बताया जा रहा था कि एनसीपी के पांच विधायक लापता हैं. लेकिन अब इन विधायकों में से तीन विधायक अनिल पाटिल, दौलतसदरोड् और नितिन पवार मुंबई लौट आए हैं. बताया जा रहा है कि इन तीनों को वापस लाने में अहम भूमिका शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे के बेहद करीबी मिलिंद नारवेकर, शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे और एनसीपी के विधायक जितेंद्र अव्हाड की है.

मुंबई लौटने वाले विधायकों का आरोप है, “हमें गुरुग्राम के ओबरॉय होटल में रखा गया था. वहां बहुत ज़्यादा सुरक्षा थी. कल दोपहर को जब हमें ‘किंगडम ऑफ़ ड्रीम्स’ में खाना खाने के लिए ले जाया गया, तब हमने एनसीपी चीफ शरद पवार से और बाक़ी सीनियर नेताओं से संपर्क किया. हमने उन्हें बताया कि हम गुरुग्राम में हैं.”

Related Articles