अंकिता लोखंडे कर रही सुशांत के सपने को पूरा करने की कोशिश


अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका हैं

मुंबई (एजेंसी). अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कई ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जो अब सुशांत के फैंस का दिल जीत रही हैं. क्योंकि अंकिता ने अब सुशांत के सपने को पूरा करने के लिए कोशिशें शुरू कर दी हैं. अंकिता ने सोशल मीडिया पर चल रहे अभियान  #PlantsForSSR में हिस्सा लिया है. इस अभियान #PlantsForSSR की शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) द्वारा शुरू की गई है.

यह भी पढ़ें :

बिना इंटरनेट के कर सकेंगे फाइल शेयर, बेहद खास है Google का ये ऐप

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सोशल मीडिया पर अपने प्यारे दोस्त हैची के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं. इन तस्वीरों में अंकिता और उनके कुत्ते हैची को मुंबई में उनके घर पर पौधे लगाते देखा जा सकता है. तस्वीरों के साथ, उन्होंने लिखा, ‘हैची और मम्मा मेरा साथी लगभग सभी पौधों में रोपण करते हैं. यह हमारा सपना है कि उनका सपना पूरा हो.

यह भी पढ़ें :

दही में इन पांच चीजों में मिलाकर खाते हैं तो संभल जाएं, हो सकता है नुकसान

इससे पहले, सुशांत की बहन श्वेता ने इसके बारे में ट्वीट किया था और पहल का समर्थन करने के लिए सभी से आग्रह किया था क्योंकि यह दिवंगत अभिनेता का 1000 पेड़ लगाने का सपना था. श्वेता ने ट्वीट किया था, ‘और हमारे कल के अभियान  #PlantsForSSR को न भूलें. हमारे प्रिय सुशांत के लिए आप लोगों को पेड़ लगाते हुए देखने का इंतजार नहीं कर सकते. इसके आगे उन्होंने लिखा,  ‘उनके सपनों को पूरा करके अपने स्टार को याद करने का ये एक अद्भुत तरीका है.’ 

यह भी पढ़ें :

उद्धव ठाकरे ने कहा खामोशी को कमजोरी नहीं समझें, कोरोना पर बोले, कंगना पर नहीं

 

 

Related Articles