छत्तीसगढ़ : कालाबाजारी करने वाले सावधान, क्योंकि मुख्यमंत्री अब सड़कों पर निकल पड़े हैं

छत्तीसगढ़ में आवश्यक वस्तुओं के अधिक दाम लेने की लगातार मिल रही थी शिकायत

रायपुर (अविरल समाचार). . छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में कालाबाजरी करने वाले सावधान हो जाएँ जनता को लूटना बंद करें क्योंकि अब प्रदेश के मुखिया खुद सड़कों पर स्थिति का जायजा लेने निकल पड़ें हैं.  कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लगातार गंभीरता से प्रयास कर रहें हैं. प्रदेश में इस दिशा में किये जा रहे संभवतः हर प्रयास की निगरानी वे स्वयं कर रहे हैं. आज भी वे सुबह से राजधानी की सड़क पर निकल पड़े और आवशयक सेवाओं की स्थिति का जायजा लिया.

यह भी देखें :-

नवरात्री 2020 : षष्टी माँ कात्यायनी करेंगी उर्जा का संचार, जाने कैसे मिलेगी रोगों से मुक्ति

रावण भाटा बस स्टेंड, इंडोर, आउटडोर स्टेडियम बुढापारा सहित अनेक स्थनों पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) पहुंचे और आम जनता के साथ-साथ सब्जी, राशन विक्रेताओं से भी सीधा संवाद कर स्थिति का जायजा लिया. इसके बाद उन्होंने आम जनता की सुविधा के लिए उपस्थित अधिकरियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए.    

यह भी देखें :-

सेल्फ आइसोलेशन में रणबीर कपूर और अलिया भट्ट साथ-साथ, देखें विडियो

इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार पूरा प्रयास कर रही है, मुश्किल होता है घरों में रहना लेकिन हमें अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी । सभी से निवेदन है कि अपने घरों में रहे, बाहर से जो लोग लगातार फोन कर रहे हैं उनसे भी अपील करता हूं, वे वहीं पर रहे । सरकार हर तरह का प्रयास कर रही है ।

उल्लेखनीय हैं कि सरकार को इस बात की लगातार जानकरी मिल रही थी की कुछ व्यापारी इस स्थिति में भी कालाबाजारी कर रहें हैं. आम जनता से आवशयक वस्तुओं का अधिक दाम वसूल रहें हैं.

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ के कई हिस्सों में अगले 48 घंटो में बारिश की संभावना, रायपुर में बदला मौसम

Related Articles