हरियाणा : खेलते हुए 50 फिट गहरे बोरवेल में गिरी 5 वर्ष की बच्ची, मौत

नई दिल्ली (एजेंसी). हरियाणा के करनाल में 50 फीट गहरे बोरवेल में गिरी पांच वर्षीय बच्ची को बचाया नहीं जा सका है। बच्ची को बचाने के लिए प्रशासन ने अभियान चला रखा था, लेकिन उसकी जान चली गई। घटना करनाल के हरी सिंह पूरा गांव की है।

करनाल जिले के हरीसिंह पूरा गांव में रविवार दोपहर तीन बजे एक पांच वर्षीय बच्ची खेलते समय घर के पास खुले पड़े करीब 50 फीट गहरे बोरवेल भी गिर गई थी। कई घंटों की तलाश के बाद परिजनों को यह मालूम हुआ कि बच्ची बोरवेल में गिरी हुई है। मौजूद ग्रामीणों ने बोरवेल में मोबाइल डालकर वीडियो रिकॉर्डिंग की। उसके बाद यह पता चला कि बच्ची बोरवेल में गिरी है। इसके बाद प्रशासन ने बचाव अभियान चलाया। हालांकि इसमें कामयाबी नहीं मिल पाई।

पांच वर्षीय बच्ची का नाम शिवानी है। परिजनों ने बताया कि दोपहर के बाद से बच्ची गायब थी। कई घंटों तक तलाश करने के बाद भी जब परिजनों को बच्ची नहीं मिली तो उन्होंने घर के पास खुले पड़े बोरवेल में देखा। प्रशासन के पहुंचने से पहले ग्रामीणों ने एक रस्सी पर मोबाइल बांधकर बोरवेल में नीचे उतारा।

मोबाइल रिकॉर्डिंग में ग्रामीणों ने देखा कि शिवानी बोरवेल में गिरी है। रात करीब साढ़े नौ बजे पुलिस की पीसीआर और कानूनगो रोहताश, पटवारी शिवप्रकाश गांव में पहुंचे। पूरे मामले की जानकारी करने के बाद उन्होंने यह जानकारी उच्च अधिकारियों को दी।

Related Articles