हैदराबाद एनकाउंटर : पीड़िता के परिजनों ने जताई खुशी, पिता ने कहा- ‘अब मेरी बेटी की आत्मा को मिलेगी शांति’

नई दिल्ली (एजेंसी). तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में महिला वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप के बाद हत्या के मामले के सभी चारों आरोपियों के पुलिस एनकाउंटर में मारे जाने की खबर ने परिजनों को इंसाफ दे दिया है. चारों आरोपियों के मारे जाने की खबर पर खुशी जाहिर करते हुए महिला डॉक्टर की पिता ने कहा, ‘मेरी बच्ची को मरे 10 दिन हो गए हैं, लेकिन मेरी बच्ची की आत्मा को अब शांति मिलेगी. मैं इसके लिए पुलिस और सरकार के प्रति आभार व्यक्त करता हूं.

यह भी पढ़ें :

रायपुर : कांग्रेस ने घोषित किये अधिकृत प्रत्याशी

गैंगरेप और हत्या के सभी आरोपियों के मारे जाने की खबर पाने के बाद वेटनरी डॉक्टर की बहन ने खुशी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि आरोपियों का एनकाउंटर हुआ है. मैं यह सुनकर बेहद खुश हूं. इस तरह का एनकाउंटर एक उदाहरण पेश करेगा. रिकॉर्ड टाइम में इंसाफ मिला है. मैं उन लोगों के लिए शुक्रगुजार हूं, जो इस मुश्किल घड़ी में हमारे साथ खड़े रहे.

यह भी पढ़ें :

उन्नाव में जलाई गई रेप पीड़िता की हालत गंभीर, लखनऊ से एयरलिफ्ट करके दिल्ली लाई गई

दिल्ली गैंगरेप पीड़िता निर्भया की मां ने कहा, ‘चारों आरोपियों का एनकाउंटर करने के लिए हैदराबाद पुलिस का धन्यवाद. इससे बढ़िया इंसाफ कुछ हो नहीं सकता था. वे इसी लायक थे.’ उन्होंने कहा, ‘हम चाहते हैं कि अब जल्द से जल्द निर्भया के दोषियों को फांसी की सजा दी जाए. सजा में देरी होने से कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें :

INDvWI : विंडीज के भारत दौरे में पहला टी20 मैच आज, विश्वकप की तैयारी की साथ उतरेगी भारतीय टीम

इस पूरे घटना क्रम पर तेलंगाना के कानून मंत्री इंद्रकरण रेड्डी ने प्रक्रिया देते हुए कहा, ‘कानूनी प्रक्रिया से पहले ही भगवान ने उन्हें सजा दे दी. आरोपियों ने भागने की कोशिश की थी तो मार गिराया गया. इससे हैदराबाद समेत पूरे देश में खुशी की लहर है.

यह भी पढ़ें :

महाराष्ट्र : एंटी करप्शन ब्यूरो ने सिंचाई घोटाले में अजित पवार को क्लीन चिट दी

हैदराबाद गैंगरेप के सभी आरोपियों के मारे जाने की खबर आने के बाद दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने संतुष्टि जाहिर की है. स्वाति मालीवाल महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराध को रोकने के लिए पिछले चार दिनों से आमरण अनशन कर रही हैं. आरोपियों को मार गिराने पर उन्होंने उस बेटी को अब इंसाफ मिला.

यह भी पढ़ें :

बिलासपुर, दुर्ग और तिल्दा सहित छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने जारी की अनेक सूचि

Related Articles