हार्दिक पांड्या ने खेली तूफानी पारी, 39 गंदो में बनाये 105 रन

हार्दिक पांड्या ने लगाये 10 छक्के और 7 चौके

नई दिल्ली (एजेंसी). हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी ने आज डीवाई पाटिल टी20 टूर्नामेंट में रिलायंस 1 की टीम से खेलते हुए 39 गेंदों पर 105 रनों की तूफानी पारी खेली। इस पारी में उन्होंने सीएजी के खिलाफ 10 छक्के और 7 चौके लगाए और इसके अलावा हार्दिक ने एक ओवर में 26 रन भी बटौरे। हार्दिक के इस शतक के दम पर उनकी टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 252 रन बनाए।

यह भी पढ़ें :

भारत में भी कोरोना वायरस का असर, 6 की पुष्टि, UP में 34 संदिग्ध, जाने कैसे करें बचाव

वहीं पांड्या ने कल सोशल मीडिया पर एक फोटो साझा करते हुए लिखा ता कि मैदान पर वापसी करने के बाद उन्हें अच्छा लग रहा है। हार्दिक ने लिखा “उस मैदान पर वापसी कर अच्छा लग रहा है जिस पर मैं खेलता था। आपका समर्थन मुझे खेलने के लिए प्रेरित करता है।

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ सहित देश के अन्य राज्यों में फिर बदलेगा मौसम

मुंबई के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव ने पांड्या की तारीफ की है और उनको लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखा है। प्रशंसकों ने भी पांड्या को शुभकामनाएं दी हैं। 

हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी पोस्ट किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “पिछले 3 महीने में 68 किग्रा. से 75 क्रिग्रा. वजन पहुंच गया है। कोई शॉर्टकट नहीं। अब आईपीएल में हार्दिक पांड्या के फैन्स को उनसे कुछ ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें :

होली 2020 विशेष : जाने रंगो से अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में

Related Articles