सलमान खान के बॉडीगार्ड रह चुके युवक ने दवा के ओवरडोज़ में मचाया उत्पात, काबू करने में पुलिस के छूटे पसीने

लखनऊ (एजेंसी)। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बॉलीवुड स्टार सलमान खान के बॉडीगार्ड रह चुके एक युवक दवा के ओवर डोज लेने के बाद जमकर उत्पात मचाया। युवक ने गाड़ियों में तोड़फोड़ की और राह चलते लोगों की जमकर पिटाई कर दी। कद-काठी बड़ी होने के कारण युवक को काबू करने में पुलिस के पसीने छूट गए। आखिर में उसे जाल डालकर पकड़ा गया।

घटना मुरादाबाद के थाना मुगलपुरा क्षेत्र की है। यहां के पीरगैब के रहने वाले अनस कुरैशी गुरुवार सुबह घर से निकले और रास्ते में जो सामने आया, उसे पीटना शुरू कर दिया। पहले अनस ने एक टीचर को पीटा फिर कुछ स्कूली बच्चों के आई कार्ड निकालकर गले में डाल लिया। इसके बाद वो एक वृद्ध को रोककर पीटने लगा तो हंगामा हो गया।

अनस को उत्पात मचाता देख लोग घबरा गए। सड़क पर अफरातफरी मच गई। लोग दुकानें बंद करके भागने लगे। लोगों को पीटने के बाद अनस यहीं नहीं रुका। उसने कई गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी। यहीं नहीं, उसने एक पुलिसकर्मी की बाइक भी तोड़ दी।

फिर लोगों ने जब डायल 100 की टीम को फोन किया तो पुलिस बल मौके पर पहुंचा। अनस का उग्र रूप देखकर थाने से और पुलिस फोर्स बुलानी पड़ी। इसके बावजूद पुलिसकर्मी उसे काबू नहीं कर पाए।

आखिर में पुलिस ने जाल और रस्सी मंगवाई और उसे जाल डालकर पकड़ा गया। उप निरीक्षक राशिद खान ने बताया कि अनस को जाल डालकर पकड़ा गया। उसके हाथ-पैर रस्सी से बांधकर जिला अस्पताल लाया गया. यहां उसका इलाज चल रहा है।

प्रभारी निरीक्षक गजेंद्र सिंह ने बताया कि अनस बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और उनके भाई सुहेल खान का बॉडीगार्ड रह चुका है। वर्तमान में भी वह एक नेता का बॉडीगार्ड है। तीन दिन पहले ही अनस घर आया था।

वहीं, पुलिस का कहना है कि अनस ने कोई दवा ली थी जिसके ओवर डोज हो जाने के कारण वो लोगों के साथ मारपीट और गाड़ियों में तोड़ फोड़ करने लगा, फिलहाल उसे पकड़कर जिला अस्पताल में उपचार के बाद बरेली के अस्पताल भेज दिया गया है।

Related Articles