संसद में आज कुछ बड़ा होने की संभावना, भाजपा ने सांसदों को जारी किया व्हिप

क्या हो सकता हैं मोदी और शाह का अगला कदम ?

नई दिल्ली (एजेंसी). आज हर किसी की नज़र दिल्ली (Delhi) के चुनावी नतीजों पर टिकी हुई है. लेकिन संसद (Parliament)  के बजट सत्र (Budget Session 2020) ने भी हलचल तेज कर दी है. सोमवार देर शाम को भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने लोकसभा और राज्यसभा के अपने सांसदों को व्हिप जारी किया है. इस व्हिप के बाद ही सोशल मीडिया पर कयासों का बाजार गर्म होने लगा और कई तरह की अटकलबाजी भी लगने लगी. ट्विटर पर लोग यूनिफॉर्म सिविल कोड से लेकर दिल्ली को लेकर कुछ बड़े फैसले पर चर्चा करने लगे.

बजट सत्र के पहले हिस्से का आज आखिरी दिन है और आज ही के दिन दोनों सत्रों में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण बजट पर हुई चर्चा का जवाब देंगी. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी की ओर से दोनों सदनों के सदस्यों को व्हिप जारी किया गया, जिसमें सभी सदस्यों को सदन में उपस्थित रखने को कहा गया और सरकार का समर्थन करने को कहा गया.

यह भी देखें :

अभिनेत्री आयशा शर्मा फिर हुई ट्रोल, बहन नेहा के साथ किया बोल्ड फोटोशूट, फैंस कर रहे पसंद

बता दें कि इस बार बजट खत्म होने से पहले सरकार संसद में मनी बिल पेश करेगी. टैक्स से जुड़ा हुआ विवाद से संवाद बिल संसद में पास करवाया जाएगा, इसको लेकर भी व्हिप जारी किया जा सकता है.

देर रात को जैसे ही भाजपा का व्हिप सामने आया तो ट्विटर पर लोग एक्टिव हो गए और तरह-तरह के कयास लगाने लगे. दरअसल, इससे पहले जब भी भाजपा ने हाल ही के दिनों में अपने सांसदों के लिए व्हिप जारी किया है तब कुछ बड़ा ही हुआ है.

आज भी कुछ बड़ा होने का कयास ल्ग्याया जा रहा हैं. सोशल मीडिया पर यह बात जमकर चल रही हैं. क्या होगा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) का अगला बड़ा कदम?

Related Articles

Comments are closed.