रोहित शेट्टी ने फिल्म इंडस्ट्री के दिहाड़ी मज़दूरों के लिए दान की इतनी बड़ी रकम

नई दिल्ली(एजेंसी): कोरोना वायरस अब लगभग पूरी दुनिया में पैर पसार चुका है. इससे दुनियाभर में जान माल का भारी नुकसान हो रहा है. लाखों करोड़ों लोग बेरोज़गार हो गए हैं. इसका असर बॉलीवुड पर भी पड़ा है. शूटिंग बंद होने की वजह से लाखों दिहाड़ी मज़दूर जो इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं, वो बेरोज़गार हो गए हैं. ऐसे में कई फिल्मी सितारे इनकी मदद के लिए आगे आए हैं. अब फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने भी इन मज़दूरों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है.

फिल्ममेकर अशोक पंडित ने एक ट्वीट के ज़रिए जानकारी दी है कि रोहित शेट्टी ने फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्पलोइस (FWICE) को 51 लाख रुपये डोनेट किए हैं. बता दें कि इस संस्खा से लाखों रजिस्टर्ड मज़दूर जुड़े हुए हैं.

FWICE के चीफ एडवाइज़र अशोक पंडित ने रोहित शेट्टी का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, “हमारी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के दिहाड़ी मज़दूरों के प्रति आपकी उदारता के लिए रोहित शेट्टी का धन्यवाद. इस मुश्किल घड़ी में FWICE को दिया गया आपका 51 लाख रुपये का योगदान हकीकत में प्रेरणादायक है.”

आपको बता दें रोहित शेट्टी से पहले कई सितारे इस मुश्किल घड़ी में मदद करने आगे आए हैं. सलमान खान ने हाल ही में FWICE से 25000 मज़दूरों के बैंक अकाउंट नंबर मांगे हैं, ताकि सीधे उनके खाते में पैसे भेज सकें. इसके अलावा अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये दान किए हैं.

Related Articles