रायपुर में कोरोना विस्फोट आज भी 170 सहित प्रदेश में 372 नए मरीज

रायपुर (अविरल समाचार). रायपुर में कोरोना वायरस (Covid-19 In Raipur) का विस्फोट  आज भी जारी रहा. आज शाम तक 170 सहित प्रदेश में 372 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं. प्रदेश में 363 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया हैं. वहीं प्रदेश में आज 6 लोगों की मौत हुई हैं. छत्तीसगढ़ में अब एक्टिव मरीजों की संख्या 5247 हो गई हैं. स्वाथ्य विभाग द्वारा आज जारी एक मेडिकल बुलेटिन में इस बात की जानकारी दी गई हैं.

यह भी पढ़ें:

छत्तीसगढ़ : भाजपा के ये दो नेता हुए कोरोना संक्रमित, ट्विट कर दी जानकारी

रायपुर में कोरोना वायरस के लगातार सर्वाधिक मरीज मिल रहें हैं. राजधानी से प्रदेश में मिलने वाले मरीजों की संख्या प्रतिदिन 100 से अधिक आ रही हैं. प्रशासन के तमाम दावों के बाद भी संक्रमितों की संख्या में कोई कमी दर्ज नहीं की जा रही हैं. ये चिंता का विषय हैं.  

यह भी पढ़ें:

सीएम भूपेश ने केंद्र सरकार से स्मार्ट सिटी लिमिटेड के संचालक मंडल में महापौर को शामिल करने का किया आग्रह

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) के बारे स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सोमवार शाम तक जिन 372 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उसमे रायपुर से 170, दुर्ग से 59, बिलासपुर से 34, सरगुजा से 20, राजनांदगांव, महासमुंद से 14-14, बलौदाबाजार, रायगढ़, कांकेर से 7-7, जांजगीर-चांपा, दंतेवाडा, सुकमा से 5-5, जशपुर से 4, बालोद, कोरिया, बस्तर से 3-3, बेमेतरा, कबीरधाम, सूरजपुर, धमतरी से 2-2, मुंगेली, कोंडागांव, नारायणपुर, बीजापुर से 1-1 मरीज की पहचान की गई हैं.

यह भी पढ़ें:

सोने में आज फिर दिखी गिरावट, जानें कहां पर पहुंचे हैं गोल्ड रेट

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) के आज जिन 363 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया हैं, उनमे दुर्ग से 10, राजनांदगाव से 31, रायपुर से 212, बलौदाबाजर से 14, गरियाबंद से 11, जांजगीर-चांपा से 11, सूरजपुर से 12, बस्तर से 10 सहित अन्य जिलों के मरीज शामिल हैं.  

यह भी पढ़ें:

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त गणेश हिरवकर का आरोप, ‘आत्महत्या नहीं, उनकी हत्या हुई’

Related Articles