रायपुर : अब इस प्रकार खुलेंगी दुकाने, देखें लिस्ट, पालन कराना बड़ी चुनौती ?

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में प्रदेश शासन ने कुछ और दुकानों को खोलने की अनुमति दे दी हैं. पंडरी कपड़ा मार्केट, मालवीय रोड सहित अनके व्यापारियों को प्रशासन ने छुट देने का निर्णय किया हैं. दूध, सब्जी, फल, पेट्रोल पंप, पानी गैस एजेंसी और मेडिकल रोज खुलेंगे पर निश्चित समय तक. वहीं मिठाई दुकानों, कृषि से सम्बन्धित, गाडी रिपेरिंग को सप्ताह में 5 दिन खोलने की छुट दी गई हैं. किराना दुकाने अब हफ्ते में 3 दिन ही खुलेंगी. प्रशासन ने ये निर्णय किया तो है पर इसके पूर्ण रूप से पालन हो पाने में संदेह हैं ?

यह भी देखें :

आखिर मदर्स डे पर एक मां क्या चाहती है? बता रही हैं ट्विंकल खन्ना, देखें विडियो

प्राप्त जानकारी के अनुसार किराना दुकाने जो पहेल रोज खुल रही थी अब सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को सुबह 9 से 3 बजे तक खुलेंगी. हार्डवेयर, कूलर रिपेयरिंग, सेनेटरी, जूता कपडा सहित अनेक दुकाने सप्ताह में दो दिन खुलेंगी. पढ़ें क्या हैं पूरा टाईम टेबल कैसे खुलेंगी दुकाने.

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के 6 और मरीज हुए ठीक, 10 का इलाज जारी

प्रशासन ने ये निर्णय तो कर दिया हैं पर इसका पालन कैसे सुनिश्चित होगा ये बड़ी चुनौती हैं ? व्यापारियों ने यदि सहयोग किया तब तो कुछ हद तक इसका पालन संभव हो सकता हैं. यदि नहीं किया तो इसके पूरी तरह पालन में संदेह हैं ?

यह भी पढ़ें :

भारत में कोरोना वायरस : महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा मौतें, देखें राज्यवार आंकडें, अब तक 19,358 हुए ठीक

देखें लिस्ट :-

Related Articles

Comments are closed.