‘रामायण’ को लेकर दूरदर्शन ने ट्विटर पर पूछा ये सवाल तो सोनाक्षी सिन्हा हुईं ट्रोल

नई दिल्ली(एजेंसी): कोरोना वायरस (Covid-19 In India) के चलते हुए लॉकडाउन के बाद से दूरदर्शन पर रामायण और महाभारत दोबारा प्रसारित किए जा रहे हैं. ऐसे में इन धारावाहिकों को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार मीम्स भी बनाए जा रहे हैं. ऐसे में अब दूरदर्शन के ट्विटर पर फैंस से रामायण को लेकर एक सवाल पूछा गया. लेकिन इस सवाल के सामने आने के बाद से लगातार सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) सोशल मीडिया पर ट्रोल होना शुरू हो गईं.

यह भी पढ़ें :-

रिपोर्टरों और एंकरों को मिल रही है धमकियां, NBA ने की कार्रवाई की मांग

दूरदर्शन ने दर्शकों से सवाल पूछा कि ‘हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाये थे?’ इसके लिए तीन विकल्प भी दिए गए थे जिनमें सुग्रीव , लक्ष्मण और शत्रुघ्न के नामों को शामिल किया गया. इस सवाल के जवाब में 97 प्रतिशत लोगों ने लक्ष्मण के नाम पर वोट दिया. जो कि सही जवाब है. लेकिन इसी के बाद ट्विटर पर सोनाक्षी सिन्हा की ट्रोलिंग शुरू हो गई.

यह भी पढ़ें :-

कोरोना वायरस : 4000 के पार हुई मरीजों की संख्या, अबतक 109 लोगों की मौत

यूजर्स ही नहीं इसे लेकर मुकेश खन्ना भी सोनाक्षी पर चुटकी लेते दिखे. टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत के दौरान सोनाक्षी सिन्हा पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि ‘मुझे लगता है कि रामायण का रिटेलीकास्ट कई लोगों के लिए उपयोगी साबित होगा जिन्होंने पहले इस शो को नहीं देखा है. इससे सोनाक्षी सिन्हा जैसे लोगों को भी मदद मिलेगी जिन्हें हमारी पौराणिक गाथाओं के बारे में कोई जानकारी नहीं है.’

यह भी पढ़ें :-

क्या WHO ने भारत में लॉकडाउन को आगे बढाने को लेकर सर्कुलर जारी किया है, जानिए सच

बता दें कि एक टेलीविजन रियलिटी शो के दौरान सोनाक्षी से पुछा गया था कि ‘महाकाव्य रामायण के अनुसार भगवान हनुमान किसके लिए संजीवनी लेकर आए थे.’ सोनाक्षी इसका जवाब देने में विफल रही थी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था.

यह भी पढ़ें :-

कोरोना वायरस: लॉकडाउन में यमुना नदी के साफ होने का दावा, जानें क्या है सच

Related Articles