राजौरी सेक्टर में पाक का फिर सीजफायर उल्लंघन, भारतीय सेना ने जवाब में तबाह किए कई कैंप, 4 पाक रेंजर्स भी ढेर

नई दिल्ली (एजेंसी). पाकिस्तान (Pakistan) की ओर से सीमापार से की जा रही गोलीबारी पर भारतीय सेना (Indian Army) करारा जवाब दे रही है. अब भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना की चौकियों को तबाह करने के साथ ही कई पाकिस्तान रेंजर्स को भी मार गिराया है.

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ : आदिवासी नृत्य महोत्सव का शुभारंभ, राहुल गांधी और भूपेश ने भी किया नृत्य, देखें विडियो

लाइन ऑफ कंट्रोल (LOC) पर सीजफायर का उल्लंघन करना एक बार फिर पाकिस्तानी सेना (Pakistan Army) को महंगा पड़ा. जवाबी कार्रवाई में भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना की चौकियों को तबाह कर दिया है. इसके साथ ही भारतीय सेना ने 3-4 पाकिस्तानी रेंजर्स को भी ढेर कर दिया है. दरअसल, गुरुवार रात को पाकिस्तान ने पुंछ-राजौरी सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया था और मोर्टार दागे थे.

यह भी पढ़ें :

ओडिशा में कांग्रेस नेता का विवादित बयान ‘पेट्रोल-डीजल तैयार रखो, ऑर्डर मिलते ही फूंक देना

इससे पहले बुधवार को जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के उरी में सीजफायर का उल्लंघन करते हुए पाकिस्तान ने मोर्टार दागे और गोलाबारी भी की. पाकिस्तानी सेना की इस कायराना हरकत के कारण भारतीय सेना का एक सूबेदार शहीद हो गया. भारत की ओर से सेना ने पाकिस्तान को आर्टिलरी और मोर्टार से जवाब दिया.

यह भी पढ़ें :

Article 370 खत्म होने के 5 महीनों बाद कारगिल में शुरू हुई इंटरनेट सेवा

भारतीय सेना की इस जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना की कई चौकियां तबाह कर दी गई. इसके साथ ही पाकिस्तानी सेना ने स्वीकार किया है कि उसके दो सैनिक पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के देवा सेक्टर में मारे गए.

यह भी पढ़ें :

सर्दियों में कैसे बनाये गाजर की खीर

Related Articles