राजस्थान: जन्मदिन पार्टी बदली हाथापाई में, छात्रसंघ अध्यक्ष और कॉलेज प्रिंसिपल ने एक दूसरे को जड़े थप्पड़

अजमेर (एजेंसी)। ब्यावर रोड (रामगंज) स्थित दयानंद कॉलेज में साेमवार को छात्रसंघ अध्यक्ष सीताराम चौधरी और कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. लक्ष्मीकांत शर्मा के बीच कहासुनी के बाद मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। इस वीडियो में प्रिंसिपल के हाथों थप्पड़ खाने के बाद छात्रसंघ अध्यक्ष भी थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहा है। दोनों केे बीच हुई इस मारपीट के बाद देर शाम दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ रामगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने दोनों पक्षों से शिकायत मिलने के बाद जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, छात्रसंघ अध्यक्ष सीताराम चाैधरी सोमवार को कॉलेज कैंपस में अपनाा जन्मदिन मना रहा था। जब केक काटा जा रहा था तो प्रिंसिपल वहां पहुंचे और दोनों के बीच तीखी तकरार शुरू हो गई। इसी बीच छात्रसंघ अध्यक्ष नेे प्रिंसिपल पर केक का टुकड़ा फेेंक दिया और फिर आक्रोश में प्रिंसिपल ने उसे थप्पड़ जड़ दिया। देखते ही देखते कहासुनी हाथापाई में बदल गई।

प्रिंसिपल के थप्पड़ का जवाब देते हुए छात्रसंघ अध्यक्ष सीताराम ने भी प्रिंसिपल पर हाथ उठा दिया। दाेनाें के बीच हाथापाई शुरू हो गई। इस बीच वहां मौजूद प्रोफेसर और छात्रों ने बीच-बचाव करके मामला शांत करवाया। हालांकि, इस घटनाक्रम का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Related Articles