यूपी : बिजनौर मजिस्ट्रेट कोर्ट में गोलीबारी

बिजनौर (एजेंसी). उत्तर प्रदेश के बिजनौर में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) की अदालत में गोलीबारी हुई है. गोली कई मामलों में आरोपी शहनवाज अंसारी और जब्बार को लगी. शहनवाज ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं जब्बार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें :

TRAI का फैसला बरकरार, Jio पर एक साल तक जारी रहेगा IUC चार्ज

शहनवाज पर बीएसपी नेता हाजी एहसान और उसके भांजे की हत्या का आरोप था. हाजी एहसान के बेटे साहिल ने अपने चार साथियों के साथ सीजेएम की अदालत में गोलीबारी की. शहनवाज और दानिश को दिल्ली पुलिस पेशी के लिए अदालत में लाई थी.

यह भी पढ़ें :

छत्तसीगढ़ : कांग्रेस प्रत्याशी को दिल का दौरा, अस्पताल में भर्ती

पुलिस अधीक्षक संजीव त्यागी ने बताया कि हत्या मामले के दो आरोपियों को सीजेएम की अदालत में पेशी पर लाया गया था. उन्होंने बताया कि अचानक तीन शार्प शूटरों ने गोलियां बरसाना शुरू कर दिया. त्यागी ने बताया कि एक आरोपी की गोली लगने से अदालत कक्ष में ही मौत हो गयी जबकि दो पुलिसकर्मी घायल हो गये. उन्होंने बताया कि सीजेएम सुरक्षित बच गये. हमलावरों का पीछा कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें :

नागरिकता कानून पर सुप्रीम कोर्ट ने ठुकराई रोक लगाने की मांग, केंन्द्र सरकार को जारी किया नोटिस

पुलिस के अनुसार लगभग छह माह पहले थाना नजीबाबाद में प्रापर्टी डीलर हाजी एहसान और उसके भांजे की ऑफिस में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. मुख्य आरोपी शाहनवाज ने अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया था.

यह भी पढ़ें :   

विवादित वीडियो मामले में 8 दिन की रिमांड के आदेश के बाद पायल रोहतगी को मिली जमानत

पुलिस ने बताया कि शाहनवाज और उसके साथी सहअभियुक्त जब्बार को तिहाड़ जेल से यहां सीजेएम योगेश कुमार की अदालत में पेश किया जा रहा था कि इसी दौरान तीन हमलावर अदालत में घुस गये और उन्होंने शाहनवाज की गोली मारकर हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें :

जामिया हिंसा पर सुप्रीम कोर्ट का दखल देने से इंकार, हाई कोर्ट जाने का निर्देश

Related Articles

Comments are closed.