यूपी: फर्रुखाबाद में विधायक के घर के पास धमाका, बच्ची घायल

लखनऊ (एजेंसी)। उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में बम धमाका हुआ है। जिसमें एक बच्ची घायल हो गई है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों की संख्या बढ़ सकती है। फर्रुखाबाद जिले के मोहल्ला सेनापति में सदर विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी के आवास से करीब सौ मीटर की दूर जवहार लाल और विपिन वर्मा के मकान के बाहर सुबह 7.50 बजे बम धमाका हो गया।

धमका इतना तेज था कि आसपास के कई घरों के खिड़क दरवाजे टूट गए। घरों के बाहर और मंदिर में लगे एलईडी बल्ब टूट कर गिर गए। कुछ मकानों की टाइल्स उखड़ गई। इससे मोहल्ले में दहशत फैल गई।

धमाके की तेज आवाज से आसपास के लोग सहम गए। खिड़की का शीशा टूटकर लगने से एक बच्ची घायल हो गई। लोग घरों से बाहर निकल आए। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की।
जांच पड़ताल में पुलिस को बिजली के तार पर एक लाल रंग का बैग टंगा मिला। उसे उतारा गया। उसकी हालत से लग रहा था कि बम उसी में रखा था और धमके साथ उछलकर वह तार में टंग गया।

मोहल्ले की रहने वाली मिथलेश कुमारी ने बैग देखकर बताया कि सुबह करीब साढ़े पांच बजे वह टहलने के लिए निकली थीं। तब उन्होंने यह बैग सड़क पर नाली के पास रखा देखा था।

जिस जगह उन्होंने बैग रखा देखा। वहां धमाके की वजह सड़क फट गई। छानबीन के दौरान पुलिस को एक घड़ी मिली है। इससे आशंका जताई जा रही है कि वह टाइम बम हो सकता है।

Related Articles