मोदी सरकार पर राहुल गांधी का हमला, कहा- ‘लॉकडाउन फेल रहा, पीएम बताएं क्या रणनीति है’

नई दिल्ली(एजेंसी)कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने आज देश में कोरोना वायरस (Covid-19 In India) के बढ़ते मामलों को लेकर आज केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा है कि लॉकडाउन के चारों चरण फेल रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले 21 दिनों का लॉकडाउन किया, लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ. पीएम मोदी को बताना चाहिए की उनकी आगे की रणनीति क्या है.

यह भी पढ़ें :

Uber ने 600 कर्मचारियों को नौकरी से निकाला, कोरोना संकट के चलते लिया फैसला

राहुल गांधी ने कहा, ‘’जो होना था वह नहीं हुआ. देश को मालूम होना चाहिए कि सरकार की क्या रणनीति है. लॉकडाउन को लागू हुए करीब 60 दिन पूरे हो चुके हैं. लेकिन ये महामारी घटने के बजाय दिन पर दिन बढ़ती जा रही है.’’ उन्होंने कहा, ‘’प्रवासी मजदूर परेशान हैं. सरकार उनकी परेशानियों और मुसीबतों को कैसे दूर करेगी?’’

यह भी पढ़ें :

राज्यपाल से मुलाकात के बाद बोले शरद पवार- ‘उद्धव सरकार स्थिर, गठबंधन पर कोई खतरा नहीं’

मोदी सरकार विपक्ष को गंभीरता से नहीं लेती? इस सवाल पर राहुल गांधी ने कहा कि हमारा काम सरकार पर दबाव डालना है. मैंने फरवरी में ही कह दिया था कि हालात और खतरनाक होंगे.” रोजगार को लेकर राहुल ने कहा कि सरकार को आर्थिक मोर्चे पर बहुत काम करने की जरूरत है. सरकार को लोगों को कैश देना चाहिए. सरकार कम से कम 50 फीसदी गरीबों के खाते में 7500 रुपए महीना कैश ट्रांस्फर करे.

यह भी पढ़ें :

Birthday पर फराह खान ने 8 साल छोटे पति को बेहद दिलचस्प अंदाज में किया विश, बताया कैसे पति है शिरीष

Related Articles