कोरोना वायरस : आज रात से मुंबई, पुणे, पिंपरी चिंचवड और नागपुर बंद, आवश्यक सेवाए रहेंगी उपलब्ध

नई दिल्ली (एजेंसी) : कोरोना वायरस, Coronavirus (Covid-19) के मद्देनजर महाराष्ट्र (Maharashtra) सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बयान जारी कर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने बताया है कि महाराष्ट्र में मुंबई, पुणे, पिंपरी चिंचवड और नागपूर पूरी तरह से आज रात 12 बजे के बाद बंद कर दिए जाएंगे. जन-जीवन की जरूरी आवश्यक सेवाए जैसे बैंक, मेडिकल, अनाज, दूध केंद्र आदि छोड़कर सभी दुकानें 31 मार्च तक बंद रहेंगे.

यह भी पढ़ें :-

सीएम कमलनाथ ने फ्लोर टेस्ट से पहले दिया इस्तीफा, कहा- BJP ने लोकतंत्र की हत्या की

बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने भी एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए कहा था कि जरूरत पड़ी तो मुंबई को कमप्लीट शटडाउन किया जाएगा. उन्होंने बताया था कि  विदेश यात्रा से लौटे 40 लोग संक्रमित पाए गए. कम्युनिटी स्प्रेड हुआ तो स्थिति नियंत्रण से बाहर हो सकती है, इसलिए सरकार कदम उठाएगी.

यह भी पढ़ें :-

निर्भया केस के दोषियों के आखिरी दो घंटे, सुबह 3:15 बजे जगाया गया, तय समय पर खींचा गया फांसी का लीवर

दुनियाभर के लिए सिरदर्द बने कोरोना वायरस ने अब तक अलग-अलग देशों में हजारों जानें ले ली हैं. भारत में अब तक 4 लोगों की जान जा चुकी है जबकि शुक्रवार को संक्रमितों का आंकड़ा 195 पहुंच चुका है. वहीं कोरोना से संक्रमितों के वैश्विक आंकड़े की बात करें तो ये 230920 पहुंच चुका है.

यह भी पढ़ें :-

Coronavirus: Jio ने पेश किया बड़ा ऑफर्स, इन प्लांस में मिलेगा दोगुना डाटा, 51 रुपये में 6GB

Related Articles